बिहार

bihar

ETV Bharat / city

TOP 10 @9 PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

पटना के दीघा घाट पर लोगों ने अगरबत्ती, धूप बत्ती इत्यादि के पैकेट, हवन सामग्री और पूजन सामग्री पॉलिथीन में बांधकर गंगा नदी में फेंका. बिहार के गोपालगंज में दो दिन पहले 4 साल की बच्ची की हत्या मामले में पुलिस की टीम डॉग स्क्वायड के साथ गांव पहुंची. आगे पढ़ें बिहार 10 बड़ी खबरें...

By

Published : Oct 15, 2021, 9:06 PM IST

TOP TEN
TOP TEN

पटना: दीघा घाट पर प्रशासन के आदेश की उड़ी धज्जियां, कुर्सियां तोड़ते नजर आए अधिकारी

पटना के दीघा घाट पर लोगों ने अगरबत्ती, धूप बत्ती इत्यादि के पैकेट, हवन सामग्री और पूजन सामग्री पॉलिथीन में बांधकर गंगा नदी में फेंका. पास स्थित कंट्रोल रूम में बैठे अधिकारी कुर्सियां तोड़ते नजर आए. पढ़ें पूरी खबर...

बच्ची के गुनहगार का पता लगाने डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची गांव, दो दिन पहले झाड़ियों से मिला था शव

बिहार के गोपालगंज में दो दिन पहले 4 साल की बच्ची की हत्या मामले में पुलिस की टीम डॉग स्क्वायड के साथ गांव पहुंची. इस दौरान डॉग स्क्वायड की टीम ने पूरे गांव के साथ ही जंगल की भी सघन चेकिंग कर कई साक्ष्य जुटाए हैं. पढ़ें पूरी खबर..

नीतीश के करीबी पूर्व विधायक का तंज, 'जब गम में नहीं, तो खुशी में क्यों शरीक होने पहुंच गए तेजस्वी यादव'

नीतीश के करीबी और पूर्व विधायक ने ओसामा की शादी में शरीक होने को लेकर तेजस्वी पर तंज कसा है. श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि जब वे गम में शरीक नहीं हुए तो शादी में क्यों चले आए. तेजस्वी वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं.

पटना में धू-धूकर जला रावण, भगवान राम ने कोरोना का भी किया खात्मा
विजयादशमी (Vijaya Dashami 2021) के मौके पर पटना के कालिदास रंगालय (Kalidas Rangalaya) में सांकेतिक तौर पर रावण, मेघनाद और कुंभकर्ण के पुतले जलाए गए. इस दौरान रामलीला से जुड़े कलाकार यहां राम, लक्ष्मण, सीता और हनुमान का रूप लिए पहुंचे और रावण वध का मंचन किया गया. राम ने रावण के पुतले का दहन किया जिसके बाद जय श्री राम के नारे गूंजने लगे.

मुजफ्फरपुर अग्निशमन विभाग के अधिकारी पर लगा गोली चलाने का आरोप, कहा- जांच करा लो
मुजफ्फरपुर जिले में देर रात नाली विवाद में एक घर पर गोली चलने का मामला सामने आया है. मौके से खोखा बरामद हुआ है. फायर ऑफिसर पर गोली चलाने का आरोप है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दबंगों ने घर में घुसकर युवक की टांगी से काटकर की हत्या
नवादा में बेखौफ दबंगों ने घर में घुसकर युवक को टांगी से काटकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के पिता द्वारा दो दबंगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घर में घुसकर महिला से मारपीट करने वाले पुलिस अधिकारी पर गिरी गाज, वायरल हुआ था वीडियो
बिहार के रोहतास जिले में घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट करने के मामले में एक एएसआई के खिलाफ कार्रवाई हुई है. घटना का वीडियो वायरल हो गया था, जिसके बाद एसपी ने मामले की जांच का आदेश दिया था.

बिहार में बंगाल की छटा, सिंदूर खेला कर महिलाओं ने कहा- 'आसछे बछोर आबार होबे'
छपरा के कालीबाड़ी में दुर्गा पूजा के अवसर पर बंगाली समाज की महिलाओं ने सिंदूर खेला के साथ माता को विदाई दी. सभी ने माता और एक-दूसरे को सिंदूर लगाया. हर्षोल्लास के सथ सिंदूर खेला का आयोजन हुआ.

बिहार के इस गांव में होती है दशानन की पूजा, ग्रामीण बोले- 'रावण पूरी करते हैं हमारी मनोकामना'
पूरे देश में विजयादशमी (Vijaya Dashami 2021) के मौके पर बुराई के प्रतीक रावण को जलाया जाता है. लेकिन बिहार के किशनगंज जिले में एक ऐसा गांव है जहां दूसरे देवी देवताओं की तरह ही रावण की भी पूजा अर्चना की जाती है.

RJD ने NDA सरकार को बताया 'दशानन रावण', किया आह्वान- '..आइए इसे उखाड़ फेंकते हैं'
बिहार की एनडीए सरकार को प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी ने रावण के रूप में दिखाया है. जिसमें महंगाई, शिक्षा, स्वास्थ्य और बलात्कार जैसी अन्य घटनाओं को दिखाते हुए जनता से सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की गई है. पढ़ें पूरी खबर..

ABOUT THE AUTHOR

...view details