बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटना के जंगली माई मंदिर में चोरी, मंदिर का साउंड मशीन और दानपेटी लेकर हुए फरार चोर

पटना में जंगली माई मंदिर में चोरों की घटना घटी है. चोर साउंड मशीन और दानपेटी में रखे दस हजार रुपये (Theft in Patna) भी ले गये. मंदिर में चोरी की घटना से लोगों में नाराजगी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Feb 2, 2022, 4:50 PM IST

मंदिर में चोरी
मंदिर में चोरी

पटना:राजधानी पटना में चोरों के हौसले बुलंद हैं. ताजा घटना में शाहपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर में जंगली माई मंदिर में चोरों ने चोरी (Theft in Jungli Mai Temple in Patna) की है. चोरों ने बीती रात मंदिर में लगे साउंड मशीन और दानपेटी पर हाथ साफ कर दिए. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दाउदपुर निवासी राजीव कुमार सुबह पूजा करने गए तो देखा कि मंदिर का मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ है. मंदिर में आरती के लिए लगाया गया साउंड मशीन गायब है और दानपेटी से रुपये निकाल लिये गये हैं.

ये भी पढ़ें-VIDEO: मरीज करता रहा एंबुलेंस का इंतजार, लेकिन जो हुआ उसे जान चौंक जाएंगे आप

मंदिर में चोरी की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. साउंड मशीन और दानपेटी से रुपये सहित लगभग तीस हजार रुपये की चोरी हुई है. मंदिर की देख-रेख करने वाले नरेंद्र कुमार ने थाने में लिखित आवेदन देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. वहीं, शाहपुर थाना अध्यक्ष ने बताया की चोरी की घटना हुई है. मामले की छानबीन की जा रही है.

गौरतलब है कि राजधानी पटना के दानापुर में चोरों का आतंक जारी है. चोरी की घटना से लोगों का जीना मुहाल हो गया है. लोग चोरी की बढ़ती घटनाओं से परेशान हैं. कुछ ही दिन पहले दानापुर न्यू एजी कॉलोनी (Theft In New AG Colony) में चोरों ने बंद घर को निशाना बनाया था. घर का ताला तोड़कर नकदी सहित करीब दो लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर फरार हो गए थे. घटना के बाद से आसपास के इलाके में चोरी की घटनाओं को लेकर लोग सतर्क हैं. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें-JDU MLA का ज्ञान- 'दारू पीएगा.. तभी तो मरेगा.. ऐसे ही जनसंख्या घटेगी'

ये भी पढ़ें-छपरा में युवक के सिर में गोली मारकर हत्या, दोस्तों पर गया शक

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details