बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटना के दानापुर में पूर्व सैनिक के घर छह लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

पटना से सटे दानापुर पूर्व सैनिक प्रमोद कुमार सिंह के बंद घर का ताला तोड़कर अपराधियों ने छह लाख मूल्य की संपत्ति की चोरी (Theft In Danapur Area of Patna) कर ली. चोर घर में लगे सीसीटीवी के डीवीआर भी लेकर चले गये. पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Feb 23, 2022, 10:16 AM IST

Crime In Patna
Crime In Patna

पटनाः राजधानी पटना के दानापुर में एक्वा सिटी वीर कुंवर सिंह कॉलोनी निवासी पूर्व सैनिक प्रमोद कुमार सिंह के बंद घर का ताला तोड़कर छह लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरी के दौरान चोर नकद, सोने-चांदी के जेवरात और घर में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ (Theft In Danapur Area of Patna) ले उड़े. पूर्व सैनिक प्रमोद कुमार सिंह ने स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें-गया में 38 लाख के सिगरेट की चोरी, 4 लाख कैश भी ले उड़े चोर

घटना के बारे में गृहस्वामी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि 19 फरवरी को घर में ताला बंद कर अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए परिवार के साथ कैमूर जिले के रामागढ़ थाना क्षेत्र के सातो अवंती गांव गए थे. इसी बीच 20 फरवरी को आठ बजे पड़ोसी ने फोन कर मेन गेट का ताला टूटे होने की जानकारी दी. सूचना पाकर जब अपने घर पहुंचे तो देखा कि मेन गेट का ताला काटा हुआ है और दूसरे दरवाजा का भी ताला टूटा हुआ था. कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था.

प्रमोद कुमार सिंह ने आगे बताया कि चोरों ने आराम से दो कमरे के दरवाजे को काट दिया और कमरे में पड़े गोदरेज और आलमीरा के लॉकरों को तोड़ कर साढ़े आठ हजार नकद, सोने का मंगलसूत्र, सोने का चेन, झुमका, कानबली आदि जेवरात समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गये. उन्होंने आगे बताया कि चोरों ने कुर्सी पर बैठकर आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने आगे बताया कि एक्वा सिटी में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में चोरों का तस्वीर कैद होने की संभावना है.

दानापुर थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने बताया कि गृहस्वामी प्रमोद के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. उन्होंने आगे बताया कि आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है, ताकि चोरों की पहचान हो सके. वहीं नगर में लगातार हो रही चोरी, छिनतई, लूट, मोबाइल छिनतई की घटना से इलाके में पुलिसिंग पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें-VIRAL VIDEO: बेतिया में बाइक चोरी के आरोप में बांधकर युवक की जमकर पिटाई

ये भी पढ़ें-बाइक चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया युवक, उग्र भीड़ ने जमकर की धुनाई.. पुलिस ने बचाई जान

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details