बिहार

bihar

ETV Bharat / city

दानापुर में मोबाइल मैकेनिक के घर लोखों की चोरी, सूचना देने के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

पटना के दानापुर में चोरी (Theft in Danapur of Patna) का मामला सामने आया है. थाना क्षेत्र के गुरूद्वारा के पास गणेश कुमार के बंद घर का ताला तोड़कर 90 हजार नगद व 15 भर सोने के जेवरात समेत लाखों की संपत्ति चोरों कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Feb 22, 2022, 10:57 PM IST

मोबाइल मैकेनिक के घर लोखों की चोरी
मोबाइल मैकेनिक के घर लोखों की चोरी

पटना:राजधानी पटना के दानापुर में एक घर में लाखों की चोरी (Theft in a House in Danapur of Patna) चोरों ने कर ली. अवस्थी घाट गुरूद्वारा के पीछे निवासी मोबाइल मिस्त्री गणेश कुमार के बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने 90 हजार नगद, 15 भर सोने के जेवरात समेत आठ लाख की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया. इस संबंध में गृहस्वामी गणेश कुमार ने स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है. सूचना के बाद भी घटनास्थल पर पुलिस नही पहुंची.

ये भी पढ़ें-पटना में चाचा-भतीजा चोर गिरोह का भंडाफोड़, भारी मात्रा में ज्वेलरी और सोनार के साथ 3 गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार,नगर में लगातार हो रही चोरी, छिनतई, लूट समेत अन्य घटना घट रही है. घटना के बारे में मोबाइल मिस्त्री गणेश कुमार ने बताया कि 20 फरवरी को पूरे परिवार घर में ताला बंद कर अपने ससुर के श्राद्ध कर्म में पटना सिटी गए थे.

'मंगलवार को दोपहर एक बजे जब घर आया तो मेन दरवाजा का ताला टूटा हुआ था और दूसरे दरवाजा का भी ताला टूटा हुआ था. कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था. चोरों ने दोनों कमरों के सामान चोरी कर ली थी. रुम में रखे गोदरेज व आलमीरा का लॉकर तोड़कर 90 हजार नगद रूपये, 15 भर सोने के जेवरात समेत कीमती सामान चोरी कर लिए थे. घटना की सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी.'- गणेश कुमार, पीड़ित

वहीं, थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाला जा रहा है ताकि चोरों की शिनाख्त की जा सके.

ये भी पढ़ें-मंदिर के बाहर खड़ी इनोवा कार चोरी, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

ये भी पढ़ें-पटना: न्यू एजी कॉलोनी में एक घर से नकद समेत 2 लाख के सामानों की चोरी

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details