बिहार

bihar

ETV Bharat / city

शेल्टर होम मामला: बोले तेजस्वी- अब बृजेश ठाकुर को संरक्षण देने वालों को भी नहीं बख्शेंगे

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि इस मामले में हम किसी भी दोषी को नहीं बक्शेंगे. हम ऊपरी अदालत तक जाएंगे, लेकिन उन 'मूंछ वाले' और 'तोंद वाले' अंकल को भी हम नहीं छोड़ेंगें.

By

Published : Jan 20, 2020, 8:58 PM IST

tejaswi yadav
tejaswi yadav

पटना: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में फैसला आने के बाद बिहार में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि हमने लगातार इस मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की थी. हमारी वजह से ही सरकार इस मामले को सीबीआई को सौंपने के लिए मजबूर हुई. आज जो फैसला आया है वो वाकई हमारी सफलता है. हमारी वजह से ही ब्रजेश ठाकुर जैसे लोग सलाखों के पीछे हैं. उन्होंने कहा कि अब इनको संरक्षण देने वालों के सलाखों के पीछे जाने की बारी है.

'बृजेश ठाकुर को संरक्षण देने वालों को नहीं बख्शेंगे'
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि इस मामले में हम किसी भी दोषी को नहीं बख्शेंगे. हम ऊपरी अदालत तक जाएंगे. लेकिन उन 'मूंछ वाले' और 'तोंद वाले' अंकल को भी हम नहीं छोड़ेंगें. जहां तक जाना होगा हम कोशिश करेंगे और जो भी ब्रजेश ठाकुर को संरक्षण दे रहे थे चाहे वह बड़े अधिकारी क्यों न हो उन्हें हम सजा दिलवाएंगे. हमारी लड़ाई और आगे बढ़ती चली जाएगी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

मुख्य आरोपियों को बचाने का आरोप
दरअसल सीबीआई जांच के दौरान पीड़ित बच्चियों ने अपने बयान में कई बार कथित तौर पर एक मूंछ वाले अंकल और एक तोंद वाले अंकल का जिक्र किया था. आरजेडी मामले की शुरुआत से ही लगातार नीतीश सरकार पर ऐसे लोगों बचाने का आरोप लगा रही है. इस मामले में 20 में से 19 लोगों को दोषी करार दिया गया है. दिल्ली की साकेत कोर्ट दोषियों को 28 जनवरी को फैसला सुनाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details