बिहार

bihar

By

Published : May 17, 2019, 8:10 PM IST

ETV Bharat / city

पटना: तेजस्वी ने की आखिरी सभा, जनता से की बहन को जिताने की अपील

तेजस्वी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि उनके वादे सिर्फ जुमले बनकर रह गए. न युवाओं को रोजगार मिला, न ही किसी के खाते में 15 लाख आए और न ही किसानों का कर्ज माफ हुआ.

तेजस्वी यादव

पटनाः बिहटा के सिमरी में बहन मीसा भारती के पक्ष में प्रचार करते हुए तेजस्वी यादव ने एनडीए पर जमकर हमला बोला. लोकसभा चुनाव की आखिरी सभा कर रहे तेजस्वी ने कहा कि ये चुनाव आरक्षण और संविधान बचाने के लिए है अगर जनता संविधान बचाना चाहती है तो महागठबंधन को सत्ता में लाना होगा.

तेजस्वी आगे कहते हैं कि मोदी सरकार के वादे सिर्फ जुमले बनकर रह गए, न युवाओं को रोजगार मिला, न ही किसी के खाते में 15 लाख आए और न ही किसानों का कर्ज माफ हुआ. ऐसे धोखेबाज जुमलेबाज और वादा खिलाफ सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना होगा.

तेजस्वी की सभा में जुटी भीड़

हमारे पिता से डरते हैं नीतीश- तेजस्वी
बहन के पक्ष में प्रचार करते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार उनके पिता से डरते हैं. इसलिए साजिश के तहत उन्हें फंसा कर पहले जेल भेजा और अब जेल से निकलने नहीं दे रहे हैं. तेजस्वी ने पाटलिपुत्र से मीसा भारती के विरोधी बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा जब वह हमारे साथ थे तब बीजेपी
को नागनाथ और नीतीश को सांपनाथ कह कर बुलाते थे और अब उनके साथ गले मिले हुए हैं.

मीसा के पक्ष में तेजस्वी की चुनावी सभा

उन्होंने कहा कि देश को बचाना है तो मोदी भगाओ और पाटलिपुत्र को बचाना है तो रामकृपाल को भगाओ. इस दौरान तेजस्वी ने '23 मई, भाजपा गई' के नारे भी लगवाए. उन्होंने कहा कि महागठबंधन को सत्ता में लाने के लिए सहयोग करें और पाटलिपुत्र से राजद प्रत्याशी मीसा भारती को भारी मतों से जिताकर रामकृपाल के साथ-साथ पूरे NDA को मुंहतोड़ जवाब दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details