बिहार

bihar

ETV Bharat / city

तेजस्वी की नीतीश को सलाह- 'हेडलाइन मैनेजमेंट छोड़िए, कोरोना मैनेजमेंट करिए'

बिहार में आज कोरोना के 105 नए मामले सामने आए. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक बिहार में खगड़िया और पटना जिले सबसे अधिक प्रभावित हैं. इन जिलों में 277 और 275 मामले सामने आए हैं. वहीं मुंगेर में तीन साल की बच्ची भी संक्रमित है.

By

Published : Jun 8, 2020, 2:28 PM IST

tejashwi yadav
tejashwi yadav

पटना: बिहार में आरजेडी नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने लिखा- 'हेडलाइन मैनेजमेंट छोड़िए, कोरोना मैनेजमेंट करिए.'

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'बिहार में कोरोना के केस प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. डब्लिंग रेट अप्रत्याशित रूप से बढ़ रहा है. संक्रमण का फैलाव बढ़ता जा रहा है. जांच अभी भी सबसे धीमी गति से हो रही है. तेजस्वी ने सवाल किया कि 12 करोड़ जनसंख्या वाले प्रदेश में तीन महीने से अभी तक एक लाख टेस्ट भी क्यों नहीं हुए हैं?

'हमने कई बार पूछा...आप जवाब नहीं देते'
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'CM स्वास्थ्य व्यवस्था के सुधार/विस्तार पर चुप्पी क्यों साध लेते हैं? हमने कई बार पूछा वेंटिलेटर, ICU बेड, जांच केंद्रो का विस्तारीकरण आदि की वस्तुस्थिति से अवगत करायें लेकिन आप जवाब नहीं देते. ये आपकी विफलता नहीं तो क्या है? हेडलाइन मैनेजमेंट छोड़िए, कोरोना मैनेजमेंट करिए.'

कोरोना मरीजों का आंकड़ा 5000 के पार
बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. सोमवार को राज्य में कोरोना के 105 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5,175 तक पहुंच गई.

मामले 72 फीसदी प्रवासी मजदूरों से जुड़े
इससे पहले, रविवार को राज्य में कोरोना के 239 नए मामले मिले. राहत की बात है कि संक्रमित लोग इलाज के बाद ठीक भी हो रहे हैं. अब तक 2,298 संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं. बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमण के कुल मामलों में से 72 फीसदी प्रवासी मजदूरों से जुड़े हैं. पॉजिटिव पाए गए सभी प्रवासी मजदूर 2 मई के बाद राज्य लौटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details