बिहार

bihar

ETV Bharat / city

तेजस्वी कभी नहीं बन पाएंगे मुख्यमंत्री: तेज प्रताप

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पूरी तरह से जगदानंद सिंह के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पार्टी में कार्य हो रहा है, उससे पार्टी बिखर रही है. जनता से नेता दूर हो रहे हैं. ऐसे में तेजस्वी यादव का सपना कभी पूरा नहीं हो सकता है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Aug 19, 2021, 7:49 PM IST

TEJ PRATAP YADAV
TEJ PRATAP YADAV

पटना:तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) पूरी तरह बगावत पर उतर आए हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह से राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) काम कर रहे हैं, उससे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बन सकते हैं. पार्टी के कार्यकर्ता खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप का बड़ा बयान- जगदानंद के खिलाफ मैं कोर्ट जाऊंगा

दरअसल, गुरुवार को संवाददाताओं से बात करने के बाद तेज प्रताप ने कहा कि जगदानंद सिंह पार्टी विरोधी कार्य कर रहे हैं. अगर इसी तरह से चलता रहा तो मेरे छोटे भाई 'अर्जुन' तेजस्वी यादव कभी बिहार के मुख्यमंत्री नहीं बन सकते हैं. पार्टी के कार्यकर्ता जगदानंद सिंह के कामों से काफी आहत हैं.

''जगदानंद सिंह के ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल के नियमों के विरूद्ध जाने का काम किया है. मैं पिताजी लालू प्रसाद यादव जिनको मैं अपना भगवान मानता हूं, उन्हें भी ये बताना चाहता हूं कि इन पर कार्रवाई हो. अगर कार्रवाई नहीं होगी तो हम पार्टी की किसी भी गतिविधि में शामिल नहीं होंगे, ये मेरा स्पष्ट कहना है.''- तेज प्रताप यादव, राजद नेता

ये भी पढ़ें- शिवानंद तिवारी ने 'पिताजी' को जेल भेजा, पार्टी तोड़ना चाहते हैं: तेजप्रताप यादव

तेज प्रताप ने दावा किया कि ये लोग मेरे और मेरे भाई तेजस्वी में झगड़ा कराना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी से अभी बात नहीं हुई है, मिलकर बात करूंगा. सब देख रहे हैं कि आगे बढ़ने वालों के पर कतरे जा रहे हैं. किसी को जब चाहे हटा दिया. मैं चुनौती देता हूं कि कार्रवाई ही करनी है तो मेरे खिलाफ क्यों नहीं कार्रवाई करते.

जगदानंद सिंह के 'Who is Tej Pratap' वाले बयान पर तेज प्रताप ने कहा, 'आज कहते हैं, हू इज तेजप्रताप. कल कहेंगे हू इज लालू, हू इज तेजस्वी एंड हू इज मीसा भारती? तेजप्रताप ने कहा कि मेरे बयान को लालू जी भी सुन रहे हैं, उन्हें भी पता होगा कि जगदानंद सिंह ने कल जो फैसला लिया है, वह पार्टी के संविधान के खिलाफ है. लिहाजा वे उनके खिलाफ कार्रवाई करें.

ये भी पढ़ें- जब तक जगदानंद सिंह पर कार्रवाई नहीं होगी, पार्टी के किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे: तेज प्रताप

ABOUT THE AUTHOR

...view details