बिहार

bihar

सुशील मोदी का तंज- समधी मुलायम और अखिलेश से सीखें लालू, Birthday पर राबड़ी संग लें कोरोना का टीका

By

Published : Jun 10, 2021, 7:10 AM IST

बीजेपी नेता सुशील मोदी ने लालू यादव पर कोरोना वैक्सीन को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आरजेडी सुप्रीमो को मुलायम सिंह यादव और उनके बेटे अखिलेश यादव से ही सीख लेकर अपने बर्ड-डे पर राबड़ी संग कोरोना का टीका लगवा लेना चाहिए. पढ़ें पूरी खबर...

Sushil Modi
Sushil Modi

पटना:राज्यसभा सांसद और बीजेपी ( Bihar BJP) नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ( RJD Chief Lalu Yadav ) पर ट्वीट कर तंज कसा है. सुशील मोदी ने ट्वीट कर लालू यादव को उनक जन्‍मदिन ( Lalu Yadav Birthday ) और कोरोना वैक्‍सीन ( Corona Vaccine ) को लेकर नसीहत दी है.

ये भी पढ़ें:BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- मदरसों में दी जाती है आतंकवाद की शिक्षा

बीजेपी नेता ने ट्वीट कर कहा है कि कोरोना वैक्‍सीन का विरोध करने वाले पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव ( Mulayam Singh Yadav ) के बाद उनके बेटे अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने भी टीका ले लिया है. अगर लालू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) की बात नहीं मान सकते तो कम से कम अपने समधी मुलायम व अखिलेश से ही सीख लेकर अब वैक्‍सीन का विरोध छोड़ें और पत्‍नी राबड़ी देवी ( Rabri Devi ) संग अपने जन्‍मदिन के अवसर पर टीका ले लें.

ये भी पढ़ें:मदरसा बंद करने की मांग पर बोले JDU एमएलसी- कुछ लोगों को खास वर्ग को लेकर है फोबिया

अब लालू भी छोड़ें जिद
सुशील मोदी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने कोरोना वैक्सीन का विरोध बीजेपी का टीका कह कर किया था. उनक बेटे अखिलेश यादव ने भी इसका विरोध किया था, लेकिन अब दोनों ने टीका लेकर इसे भारत का टीका स्वीकार करने की घोषणा कर दी है.

ऐसे में अब लालू प्रसाद यादव को भी जिद छोड़ कर अपने जन्मदिन ( 11 जून ) पर राबड़ी देवी के साथ कोरोना का टीका लगवा लेना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि लालू परिवार के 18 वर्ष उम्र पूरी करने वाले सभी सदस्यों को टीका लेकर उसकी फोटो सोशल मीडिया में डालनी चाहिए. लालू अगर पीएम मोदी की नहीं, तो अपने समधी मुलायम सिंह की ही बात मान लें.

लालू परिवार ने टीके को लेकर फैलाया भ्रम
सुशील मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि लालू परिवार द्वारा कोरोना टीके पर भ्रम फैलाने की वजह से विपक्ष भी सुर में सुर मिलाता रहा, इसलिए उसके किसी विधायक ने सार्वजनिक रूप से टीका नहीं लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details