बिहार

bihar

देश का अहित करने वाला है नागरिकता संशोधन बिल- शिवानंद तिवारी

By

Published : Dec 9, 2019, 4:32 PM IST

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे राजद नेता शिवानंद तिवारी ने नागरिकता संशोधन बिल का विरोध किया है. बता दें कि कुछ महीने पहले शिवानंद तिवारी ने अपनी पार्टी से दूरी बना ली थी. काफी समय के बाद वे पार्टी के किसी आयोजन में दिखे.

patna
शिवानंद तिवारी

पटना:राजद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री शिवानंद तिवारी ने नागरिकता संशोधन बिल को लेकर कहा कि यह देश का अहित करने वाला बिल है. साथ ही उन्होंने इस बिल को लेकर नीतीश कुमार के स्टैंड पर आश्चर्य जताया है.

नागरिकता संशोधन बिल का विरोध
राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी काफी समय के बाद पार्टी के किसी आयोजन में दिखे. बता दें कि कुछ महीने पहले शिवानंद तिवारी ने पार्टी से दूरी बना ली थी. ऐसा माना जा रहा था कि वह पार्टी से नाराज चल रहे थे. नागरिकता संशोधन बिल को लेकर शिवानंद तिवारी ने कहा कि यह बिल देश का अहित करने वाला है. इस बिल का विरोध होना चाहिए. वहीं, उन्होंने इस बिल को लेकर नीतीश कुमार के स्टैंड पर आश्चर्य जताया.

शिवानंद तिवारी से खास बातचीत

पटना में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक
पटना में राजद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है. इस बैठक में मुख्य रूप से लालू यादव के फिर से निर्वाचन और आगामी विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बनाने को लेकर मुहर लगेगी. इसी बैठक में पहुंचे शिवानंद तिवारी ने नागरिकता संशोधन बिल पर नाराजगी जताई है.

यह भी पढ़ें-नागरिकता संशोधन बिल के जरिए देश को तोड़ने की हो रही साजिश : रघुवंश सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details