बिहार

bihar

ETV Bharat / city

बोली RJD- 'लालू यादव से डरती है BJP', BJP ने किया पलटवार

रांची में चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव की जमानत की अर्जी हाईकोर्ट में दी गई है. अगले हफ्ते इसपर सुनवाई भी होनी है. इस मामले में राजद ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि बीजेपी लालू यादव से डरती है, इसलिए उन्हें बाहर आने नहीं देना चाहती है.

By

Published : Nov 5, 2019, 7:35 PM IST

बयान

पटना:राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जगदानंद सिंह ने लालू यादव को अबतक जमानत नहीं मिलने की बात को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है. जगदानंद सिंह ने कहा कि लालू यादव की जमानत के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. बीजेपी लालू यादव से डरती है, इसलिए लालू यादव को बाहर आने नहीं देना चाहती है.

अगले हफ्ते है लालू यादव की सुनवाई
बता दें कि रांची में चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू यादव की जमानत की अर्जी हाईकोर्ट में दी गई है. अगले हफ्ते इसपर सुनवाई भी होनी है. लालू यादव को देवघर मामले में जमानत मिल चुकी है. फिलहाल, उन्हें दुमका कोषागार मामले में जमानत का इंतजार है.

लालू यादव की सुनवाई को लेकर बयानबाजी

राजद का बीजेपी पर निशाना
ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान जगदानंद सिंह ने कहा कि बीजेपी लालू यादव से डरती है, इसलिए उन्हें जेल के अंदर कर दिया है. केंद्र सरकार विपक्ष के कर्मठ नेताओं को चुन-चुनकर जेल में डाल रही है और अपने लोगों को जेल से बाहर निकाल रही है.

अजीत कुमार चौधरी, बीजेपी नेता

बीजेपी का पलटवार
राजद नेता के इस आरोप पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी नेता अजीत कुमार चौधरी ने कहा कि यह मामला पूरी तरह से कोर्ट का मामला है. यदि लालू यादव को जमानत मिल भी जाएगी तो बीजेपी इसमें कुछ नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं को अपने ही कर्मों की सजा मिल रही है. बीजेपी का इसमें कोई हाथ नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details