बिहार

bihar

जदयू कार्यालय की सुरक्षा बढ़ाने पर बोले राजीव रंजन- जानकारी नहीं क्यों बढ़ाई गई सुरक्षा

By

Published : Dec 5, 2019, 6:36 PM IST

तेज प्रताप की धमकी के बाद से जदयू और राजद कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन का कहना है कि तेज प्रताप यादव की धमकी का कोई मतलब नहीं है.

patna
प्रवक्ता

पटना:पटना विश्वविद्यालय में चुनाव प्रचार के दौरान आरजेडी और जदयू छात्रों के बीच हुई मारपीट के बाद तेज प्रताप यादव ने धमकी दी थी. इसके बाद ही जदयू कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. लेकिन, जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन का कहना है कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि किन कारणों से सुरक्षा बढ़ाई गई है.

तेज प्रताप ने दी थी धमकी
जदयू कार्यालय के साथ-साथ राजद कार्यालय की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बता दें कि पटना विश्वविद्यालय में 7 दिसंबर को छात्र संघ का चुनाव होना है. उससे पहले जदयू और राजद छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसके बाद तेज प्रताप यादव ने चेतावनी देते हुए कहा कि दोषियों की गिरफ्तारी की जाए, नहीं तो पुलिस को रौद्र रूप देखना पड़ेगा. उन्होंने कहा है कि जेडीयू के नेताओं ने हमला किया है. वे लोग हार से डर गए हैं, इसलिए गुंडागिरी कर रहे हैं.

'तेज प्रताप की धमकी का कोई मतलब नहीं'
वहीं, इस मामले को लेकर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि तेज प्रताप यादव की धमकी का कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि अब जंगलराज नहीं है. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों से पूछने को कहा.

बयान देते जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन

पुलिस खुलकर नहीं बोल रही
वहीं, कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल को लगाए जाने पर पुलिसकर्मी भी खुलकर कुछ नहीं बता रहे हैं. कुछ का कहना है कि आंदोलन को लेकर सुरक्षा बढ़ाई गई है, तो कुछ कहते हैं कि विधि व्यवस्था कायम रखने के लिए ऐसा किया गया है. बता दें कि बगल में बीजेपी कार्यालय में कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं दिखी.

यह भी पढ़ें-तेज प्रताप की धमकी के बाद JDU और RJD कार्यालय की बढ़ाई गई सुरक्षा

ABOUT THE AUTHOR

...view details