बिहार

bihar

ETV Bharat / city

लालू को BJP की नसीहत, परिवारवाद के बजाय राष्ट्रवाद की करें बात

हाल ही में जेल से बाहर आए लालू प्रसाद के द्वारा बुलाई गई वर्चुअल मीटिंग को लेकर भाजपा ने राजद सुप्रीमो को नसीहत दी है. भाजपा ने उम्र का हवाला देते हुए लालू यादव को अब परिवारवाद को छोड़कर राष्ट्रवाद की चिंता करने की सलाह दी है.

By

Published : May 9, 2021, 4:38 PM IST

भाजपा प्रवक्ता डॉ राम सागर सिंह
भाजपा प्रवक्ता डॉ राम सागर सिंह

पटनाःराजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादवके द्वारा बुलाई गई वर्चुअल मीटिंग को लेकर सियासी हलकों में कई तरह की बातें सामने आ रही है. मीटिंग से पहले भाजपा प्रवक्ता डॉ. राम सागर सिंह ने राजद सुप्रीमो की उम्र का हवाला देते हुए उन्हें राष्ट्रवाद की चिंता करने की सलाह दी है.

इसे भी पढ़ें- 41 माह बाद एक बार फिर राजनीतिक रूप से सक्रिय हुए RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव: LIVE

परिवारवाद छोड़ें लालू- भाजपा
लालू प्रसाद की वर्चुअल मीटिंग के बारे में बोलते हुए भाजपा प्रवक्ता डॉ. राम सागर सिंह ने कहा है कि लालू यादव उम्र के उस पड़ाव पर आ गए हैं, जहां उन्हें परिवारवाद का मोह त्याग कर अब राष्ट्रवाद की चिंता करनी चाहिए. राजनीति करने की जगह अपनी पार्टी के नेताओं को कोरोना संक्रमण की रोकथाम और तेज गति से टीकाकरण में मदद करने की बातें बतानी चाहिए.

देखें वीडियो

इसे भी पढ़ेंः24 घंटे में कोरोना के 4,03,738 नए केस, यूपी में 17 मई तक बढ़ा कर्फ्यू

पार्टी नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग जारी
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में मिली जमानत के बाद लगभग 41 माह बाद एक बार फिर से राजनीतिक रूप से सक्रिय हुए हैं. कोरोना संक्रमण काल के दौरान भी अपने सभी नेताओं के साथ वर्चुअल तरीके से फेस टू फेस मीटिंग कर आगे की रणनीति पर चर्चा कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details