बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटना बारिश के साइड इफेक्ट: पीने के पानी की किल्लत, घरों में आ रहा बदबूदार पानी

लोगों ने बताया कि जिनके घर में बोरिंग है. उनके घर में भी पीला और बदबूदार पानी आ रहा है. जिसके कारण लोग शुद्ध पानी के लिए परेशान हैं. इन इलाकों के लोगों ने सरकार से शुद्ध पानी उपल्बध कराने की मांग की है.

By

Published : Oct 3, 2019, 11:46 AM IST

पानी की किल्लत

पटना: राजधानी में हुई मूसलाधार बारिश के बाद लोग अब जलजमाव की समस्या से जूझ रहे हैं. बारिश थमने के बाद पानी धीरे-धीरे कम होने लगा है. लेकिन जिन इलाकों में भीषण जलजमाव है, वहां के लोग पानी की किल्लत झेलने को मजबूर हैं.

पानी पीने को तरस रहे लोग
कंकड़बाग, राजेंद्र नगर समेत कई इलाकों में जलजमाव से लोग परेशान हैं. यहां पानी धीरे-धीरे निकल रहा है. लेकिन अब भी कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति बनी हुई है. जिसकी वजह से यहां के लोग पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं. इलाके के लोगों ने बताया कि जो पानी उनके घरों में सप्लाई किया जा रहा है. वह बेहद गंदा और बदबूदार है. इसलिए वह पानी ना तो पीने लायक है और ना ही नहाने के लायक.

मूसलाधार मुसीबत के बाद पानी की किल्लत, घरों में आ रहा बदबूदार पानी

बोरिंग में आ रहा बदबूदार पानी
बाईपास के पास पड़ने वाले अशोकनगर, हनुमान नगर और विजय नगर इलाकों की भी यही हालत है. लोगों ने बताया कि यहां गंदा और बदबूदार पानी सप्लाई किया जा रहा है. लोगों ने बताया कि जिनके घर में बोरिंग है. उनके घर में भी पीला और बदबूदार पानी आ रहा है. जिसके कारण लोग शुद्ध पानी के लिए परेशान हैं. इन इलाकों के लोगों ने सरकार से शुद्ध पानी उपल्बध कराने की मांग की है.

समस्या बताती महिला
समस्या बताता स्थानीय

ABOUT THE AUTHOR

...view details