बिहार

bihar

होली के अगले दिन पटना में राजनीतिक दलों के दफ्तरों में दिखा सन्नाटा, गेट पर लटके रहे ताले

By

Published : Mar 20, 2022, 8:01 PM IST

रंगों का त्यौहार होली की समाप्ति के बाद बिहार के प्रमुख राजनीतिक दलों के दफ्तरों (Political Party Offices In Bihar) पर सन्नाटा पसरा हुआ है, गेटों पर ताले लटके हैं. सोमवार से राजनीतिक दलों के दफ्तरों में रौनक लौटने की उम्मीद है.

JDU Office
JDU Office

पटनाः बिहार में विधान परिषद की 24 सीटें और बोचहां विधानसभा के उपचुनाव को लेकर राज्य में राजनीतिक गतिविधि तेज है. इसी बीच रंगों का त्यौहार होली की समाप्ति के बाद रविवार को राज्य की प्रमुख राजनीतिक दलों के दफ्तरों पर सन्नाया (Silence In Political Party Offices At Patna) पसरा रहा. गेटों में ताले लटके हुए थे. वहीं कार्यालयों में सुरक्षाकर्मियों के अलावा इक्का-दुक्का लोग ही नजर आ रहे थे.

ये भी पढ़ें- राष्ट्रीय दल बनने से महज एक कदम दूर JDU.. 3 राज्यों में क्षेत्रीय पार्टी का दर्जा हासिल.. चौथे पर नजर

पार्टियों के कार्यालयों में कोई गहमागहमी नहींः होली खत्म होने के बाद भी आम लोगों में होली की खुमारी दिख रही है. कुछ इसी तरह का हाल राज्य के प्रमुख राजनीतिक दलों के दफ्तरों में दिख रहा है. जदयू कार्यालय, बीजेपी कार्यालय और मुख्य विपक्षी दल आरजेडी कार्यालय में रविवार को किसी तरह की गहमागहमी नजर नहीं आयी. होली की छुट्टी के बाद रविवार होने के कारण भी पार्टी दफ्तरों पर सन्नाटा है.

सोमवार से राजनीतिक दलों के दफ्तरों में रौनक लौटने की उम्मीदः विधान परिषद चुनाव और बोचहां विधानसभा उपचुनाव को लेकर होली के ब्रेक के बाद एक बार फिर से सोमवार से राजनीतिक गतिविधि शुरू होने की उम्मीद है. नेताओं के अनुसार विधान परिषद की 24 सीटों पर 4 अप्रैल को वोटिंग होनी है, इन पर प्रचार जारी है, होली समाप्त हो चुका है तो प्रचार में और तेजी की उम्मीद है. विभिन्न पार्टी से जुड़े नेताओं के अनुसार सोमवार से दफ्तरों में फिर से रौनक लौटने की उम्मीद है. वहीं सरकारी कार्यालय भी सोमवार से खुलेंगे. बिहार विधान मंडल में बजट सत्र 23 मार्च से फिर से शुरू होगा.

ये भी पढ़ें- लालू के साथ आए शरद, तेजस्वी की मौजूदगी में अपनी पार्टी LJD का RJD में किया विलय

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details