बिहार

bihar

'तेजस्वी यादव की लोकप्रियता से घबराया है सत्ता पक्ष, इस बार बनेगी महागठबंधन की सरकार'

By

Published : Sep 22, 2020, 1:18 PM IST

पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम ने दावा किया कि इस बार जनता पूरी तरह से महागठबंधन के साथ है. बिहार में इस बार तेजस्वी यादव ही मुख्यमंत्री बनेंगे. शिवचंद्र राम ने कहा कि सत्ता में बैठे लोग अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे है.

bihar assembly elections
bihar assembly elections

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक है. सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच लगातार बयानबाजी हो रही है. राजधानी में पोस्टर वॉर भी जारी है. एनडीए ने एक बार फिर पोस्टर लगाकर तेजस्वी यादव और लालू परिवार पर तंज कसा. वहीं आरजेडी ने भी इस पर पलटवार किया है.

'तेजस्वी यादव की लोकप्रियता से घबराए'
पार्टी नेता शिवचंद्र राम ने कहा कि सत्ता पर काबिज लोग तेजस्वी यादव की लोकप्रियता से घबरा गए हैं. यही कारण है कि वे तरह तरह की बयानबाजी और पोस्टर पॉलिटिक्स कर रहे हैं. सच्चाई यही है कि जनता अब बदलाव चाहती है. प्रदेश के ज्यादातर लोग तेजस्वी यादव के साथ है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

एनडीए नेताओं पर तंज
शिवचंद्र राम ने एनडीए नेताओं पर तंज भी कसा. उन्होंने कहा कि चुनाव का समय आते ही ये लोगों को जंगलराज याद दिलाने की कोशिश करते हैं. लेकिन, अपने राज के बारे में नहीं बताते जहां भ्रष्टाचार चरम पर है. अपराध, बलात्कार, लूट की घटनाएं लगातार बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि जनता समझ चुकी है कि किसके राज्य में कितना भ्रष्टाचार और अपराध बढ़ा है. इस बार जनता जवाब देने के लिए तैयार है.

'इस बार तेजस्वी यादव ही मुख्यमंत्री बनेंगे'
पूर्व मंत्री ने कहा कि यही कारण है कि सत्ता में बैठे लोग तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. इससे उनको कोई फायदा नहीं मिलने वाला है. शिवचंद्र राम ने दावा किया कि इस बार जनता पूरी तरह से महागठबंधन के साथ है. बिहार में इस बार तेजस्वी यादव ही मुख्यमंत्री बनेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details