बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पोस्टर वार में कूदी RLSP, शिक्षा और बेरोजगारी के मुद्दे पर 24 जनवरी को बनाएंगे मानव कतार

जेडीयू आरजेडी के बाद रालोसपा भी पोस्टर वॉर में कूद गई है. रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा अब शिक्षा और बेरोजगारी के सवाल पर मानव श्रृंखला बनाने की तैयारी कर रहे हैं. पोस्टर के जरिए उपेंद्र कुशवाहा सरकार की पोल खोलने में जुटे हैं.

By

Published : Jan 20, 2020, 6:30 PM IST

rlsp released posters
rlsp released posters

पटना:चुनावी साल में प्रदेश में इन दिनों पोस्टर पॉलिटिक्स जारी है. आरजेडी के बाद अब रालोसपा पोस्टर वॉर में कूद गई है. मानव श्रृंखला पर पहले तो सरकार की ओर से पोस्टर लगाए गए. अब रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा अपने पोस्टर के जरिए सरकार पर निशाना साधने में जुटे हैं.

बिहार में पोस्टर वॉर
मिशन 2020 के आगाज के साथ ही बिहार में पोस्टर वॉर छिड़ गया है. जेडीयू आरजेडी के बाद रालोसपा भी पोस्टर वॉर में कूद गई है. रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा अब शिक्षा और बेरोजगारी के सवाल पर मानव श्रृंखला बनाने की तैयारी कर रहे हैं. पोस्टर के जरिए उपेंद्र कुशवाहा सरकार की पोल खोलने में जुटे हैं. रोजाना नई रणनीति के तहत पोस्टर बदले जा रहे हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

शिक्षा और बेरोजगारी के मुद्दे पर कुशवाहा बनाएंगे मानव श्रृंखला
उपेंद्र कुशवाहा 24 जनवरी को शिक्षा और बेरोजगारी के मुद्दे पर मानव श्रृंखला बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इसके लिए रालोसपा प्रमुख पूरे बिहार का दौरा कर रहे हैं. पहले तो रालोसपा के पोस्टर वार में बेरोजगारी का आंकड़ा पेश किया गया. अब फिर नया पोस्टर सामने आया है जिसमें अखबारों की खबरों को जगा दिया गया है. पोस्टर के जरिए उपेंद्र कुशवाहा सरकार को घेरने की तैयारी में जुटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details