बिहार

bihar

By

Published : Mar 4, 2022, 11:35 AM IST

ETV Bharat / city

भागलपुर ब्लास्ट पर RJD ने सीएम नीतीश से मांगा इस्तीफा, कहा- चलिये जनता के दरबार में

भागलपुर विस्फोट कांड (Bhagalpur blast case) को लेकर आरजेडी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की है. आरजेडी के विधायक भाई बिरेंद्र ने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा है. आतंकवाद पर नियंत्रण नहीं है.

भाई बिरेंद्र
भाई बिरेंद्र

पटना: गुरुवार की रात भागलपुर में भीषण विस्फोट (Major Blast in Bhagalpur) को लेकर विपक्षी दलों ने बिहार सरकार घेरना शुरू कर दिया है. आरजेडी ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफे (RJD seeks resignation from CM Nitish) की मांग की है. आरजेडी ने कहा कि सरकार का ध्यान कानून-व्यवस्था पर नहीं है. आरजेडी विधायक भाई बिरेंद्र ने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा है.

भाई बिरेंद्र ने कहा कि बजट में भी आंकड़ों का खेल हो रहा है. आतंकवाद पर नियंत्रण नहीं है और लोगों के लिए जो विकास के कार्य होने चाहिए, वह भी नहीं हो रहे हैं. उन्होंने नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि चलिए जनता के दरबार में. आरजेडी नेताओं को पार्टीसुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने की उम्मीद है. भाई बिरेंद्र का कहना है कि हम लोगों को पूरी उम्मीद है कि राजद सुप्रीमो को जमानत मिलेगी.

आरजेडी विधायक भाई बिरेंद्र

ये भी पढ़ें: भागलपुर में भीषण ब्लास्ट, जमींदोज हुए मकान से अब तक 8 शव बरामद

बता दें कि बिहार के भागलपुर में भीषण विस्फोट हुआ है. रात करीब 11 बजे हुए इस विस्फोट में अभी तक 8 लोगों के मारे जाने और दर्जनों लोगों के घायल होने की खबर है. तातारपुर थाना क्षेत्र के काजवलीचक में विस्फोट हुआ. विस्फोट इतना जबरदस्त था कि इसकी गूंज काफी दूर तक सुनाई पड़ी.

ये भी पढ़ें: क्यों नहीं थम रहा भागलपुर में धमाकों का सिलसिला?

एक घर के अंदर हुए भीषण विस्फोट से पूरे शहर में हड़कंप मच गया. पुलिस की टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंची. जिले के डीएम, एसएसपी और डीआईजी भी घटनास्थल पर पहुंचे. फिलहाल 8 लोगों के शव बरामद होने की सूचना है. मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details