बिहार

bihar

NCRB की रिपोर्ट पर RJD का तंज- खुल गई सुशासन की पोल

By

Published : Jan 11, 2020, 8:21 PM IST

राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि दहेज हत्या के ग्राफ को देखिए. जिस सरकार ने दहेज को लेकर बड़े-बड़े वादे किये प्रचार प्रसार कर रोकने का दावा किया. आज बिहार की हालत कैसी है, रिपोर्ट ने बता दिया है. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार अपराध रोकने में विफल है.

Patna
मृत्युंजय तिवारी

पटना: नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो की रिपोर्ट के मुताबिक अपराध में बिहार पांचवें नंबर पर है. इसको लेकर राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद अब सुशासन की पोल खुल गई है. भले ही सुशासन में बैठे लोग अपनी सुशासन की धूल कितना भी पी लें. लेकिन अब केंद्रीय एजेंसी ने साफ कर दिया है कि बिहार में अपराध किस तरह से बढ़ रहा है.

उन्होंने कहा कि बेलगाम अपराध को रोकने में वर्तमान सरकार नाकाम साबित हो रही है. उन्होंने कहा कि देश में पटना को हत्या के मामले में सबसे ऊपर रखा गया है. इनके नेता अभी भी बयानबाजी करते नजर आते हैं.

NCRB की रिपोर्ट पर RJD का तंज

'अपराध रोकने में विफल सरकार'
मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि दहेज हत्या के ग्राफ को देखिए. जिस सरकार ने दहेज को लेकर बड़े-बड़े वादे किये प्रचार-प्रसार कर रोकने का दावा किया. आज बिहार की हालत कैसी है, रिपोर्ट ने बता दिया है. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार अपराध रोकने में विफल है और लोगों को सिर्फ भ्रम में डालकर रखना चाहती है.

राजद नेता मृत्युंजय तिवारी

'नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे सरकार'
उन्होंने कहा कि एनसीरबी की रिपोर्ट आने के बाद भी इनकी पार्टी के लोग थेथरोलॉजी कर रहे हैं. उन्हें जरा भी शर्म नहीं आ रही है. कहा कि अगर सरकार को थोड़ी सी भी शर्म है तो इन्हें नैतिकता के आधार पर तुरंत इस्तीफा देना चाहिए. क्योंकि ये अपराध रोकने में विफल और नाकाम हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details