बिहार

bihar

CAA पर बोले RJD नेता चितरंजन गगन- 'दमन के बल पर आंदोलन को दबाना चाहती है सरकार'

By

Published : Dec 19, 2019, 5:35 PM IST

चितरंजन गगन ने कहा कि राजद के जरिए 21 दिसंबर को बंद प्रस्तावित है. इस बंद को लोगों का अपार समर्थन मिलेगा और हम लोग घर-घर जाकर लोगों से बंद को सफल बनाने की अपील भी कर रहे हैं.

Patna
राजद नेता चितरंजन गगन

पटना: राजद नेता चितरंजन गगन ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लोगों में आक्रोश है. आक्रोशित लोग राज्यभर में आंदोलन कर रहे हैं. सरकार इस आंदोलन को पुलिसिया दमन कर दबाना चाहती है.

उन्होंने कहा कि यह बहुत शर्म की बात है कि जेपी आंदोलन से उपजे बिहार के दो नेता, सीएम नीतीश कुमार और डीप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी आज आंदोलनकारियों को पुलिसिया डर दिखा रहे हैं. और तरह-तरह के कानून बनाकर सड़कों पर उतरने से रोक रहे हैं. निश्चित तौर पर यह आंदोलन के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है.

राजद नेता चितरंजन गगन का बयान

'बंद को मिलेगा लोगों का समर्थन'
चितरंजन गगन ने कहा कि राजद की ओर से 21 दिसंबर को बंद प्रस्तावित है. इस बंद को लोगों का अपार समर्थन मिलेगा और हम लोग घर-घर जाकर लोगों से बंद को सफल बनाने की अपील भी कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि इस काले कानून के विरोध में जन सैलाब है. यह बात सरकार समझ नहीं रही है. उन्होंने कहा कि जिस दिन राजद बिहार बंद करेगा. निश्चित तौर पर किसी भी तरह का कानून हो राजद के कार्यकर्ता सड़क पर जरूर उतरेंगे और इस कानून का विरोध करेंगे.

राजद नेता चितरंजन गगन

'अधिनियम को लेकर लोगों में आक्रोश'
राजद नेता के अनुसार कानून कुछ भी बन जाए, धारा कुछ भी लगा दिए जाएं, लेकिन जिस अधिनियम का विरोध हम लोग कर रहे हैं. निश्चित तौर पर लोगों में इस अधिनियम को लेकर भारी आक्रोश है. उस दिन अगर सरकार कर्फ्यू भी लगा देगी फिर भी कार्यकर्ता सड़क पर जरूर उतरेंगे और आंदोलन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details