बिहार

bihar

अब्दुल बारी सिद्दीकी पहुंचे रांची, कहा- जल्द होगी झारखंड RJD प्रदेश की नई कमिटी गठित

By

Published : Nov 27, 2021, 11:06 PM IST

राजद के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी (Abdul Bari Siddiqui) रांची पहुंचे. उन्होंने लालू यादव के स्वास्थ्य और शराबबंदी को लेकर बिहार सरकार की कार्यशैली पर चिंता जाहिर की.

अब्दुल बारी सिद्दीकी रांची पहुंचे
अब्दुल बारी सिद्दीकी रांची पहुंचे

रांची/पटनाः राजद के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी रांची (Abdul Bari Siddiqui reached Ranchi) पहुंचे. एयरपोर्ट पर राजद कार्यकर्ताओं ने नारा लगाकर स्वागत किया. अब्दुल बारी सिद्धकी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि झारखंड में राजद की प्रदेश कमिटी को भंग कर दिया गया है. लेकिन जल्द ही नयी प्रदेश कमिटी का गठन होगा.

इसे भी पढ़ें- झारखंड RJD का सभी प्रकोष्ठ को किया भंग, लालू प्रसाद यादव के निर्देश पर आदेश जारी

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के आदेश पर Jharkhand RJD Pradesh Committee को भंग किया गया है. जिसमें नए कार्यकर्ताओं को मौके दिया जाएगा. जिससे झारखंड में भी राजद को और मजबूत किया जा सके. साथ ही उन्होंने बताया कि 2024 के इलेक्शन को लेकर नयी कमिटी का गठन किया जाएगा, जिसका लाभ झारखंड में राजद को अवश्य मिलेगा.

अब्दुल बारी सिद्दीकी ने रांची में क्या कहा

लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर कहा कि उनका स्वास्थ्य तो निश्चित रूप से खराब है लेकिन चिंता की बात नहीं है. उन्होंने बताया कि लालू यादव जन नेता है और जिस तरह से वह लगातार लोगों से मुलाकात करते हैं इस वजह से भी उनकी तबीयत खराब हुई है. लेकिन एम्स में भर्ती होने के बाद उम्मीद है कि जल्द ही वह फिर से स्वस्थ हो जाएंगे.



बिहार में शराबबंदी को लेकर अब्दुल बारी सिद्धकी ने कहा कि शराबबंदी का समर्थन राष्ट्रीय जनता दल भी करती है. लेकिन जिस प्रकार से बिहार में शराब माफियाओं की एक फौज खड़ी हो रही है यह निश्चित ही चिंताजनक है. वहीं उन्होंने सीएम नीतीश कुमार की ओर से दिए गए नए आदेश पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जिस तरह से पुलिस को शादी समारोह में शराब जांच करने का अधिकार दिया गया है इसका निश्चित ही दुरुपयोग होगा, सरकार को इस पर विचार करने की जरूरत है. उन्होंने आगे कहा कि जो भी अधिकारी इस अधिकार का गलत उपयोग करते हैं उन पर कार्रवाई करने की भी आवश्यकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details