बिहार

bihar

By

Published : Nov 17, 2019, 4:34 PM IST

ETV Bharat / city

'जुमले में सिमटा बिहार का विकास, जनता सब देख रही है समय आने पर देगी जवाब'

आरजेडी नेता चितरंजन गगन ने कहा कि जिस दिन से नीतीश कुमार बीजेपी के साथ गए हैं सिर्फ जुमलेबाजी करते हैं. जनता सब कुछ देख रही है और समय आने पर जवाब देगी. उन्होंने कहा कि जनता अब इनकी असलियत समझ गयी है.

चितरंजन गगन, आरजेडी नेता

पटना: आरजेडी नेता चितरंजन गगन ने कहा है कि राज्य में चलाई जा रही सात निश्चय योजना पूरी तरह फेल है. जनता में सरकार के प्रति काफी गुस्सा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज कल जिलों में जाकर समीक्षा कर रहे हैं, यही कारण है कि मुख्यमंत्री जहां भी दौरा पर जाते हैं लोगों का विरोध देखना पड़ता है.

जुमले में सिमटा बिहार का विकास
आरजेडी नेता ने कहा कि जिस दिन से नीतीश कुमार बीजेपी के साथ गए हैं सिर्फ जुमलेबाजी करते हैं. बिहार के विकास को उन्होंने जुमले में सिमटा कर रख दिया है. जनता सब कुछ देख रही है और समय आने पर जवाब देगी. उन्होंने कहा कि जनता अब इनकी असलियत समझ गयी है. राज्य का विकास पूरी तरह ठप्प है और जो काम हो भी रहे हैं उनमें चरम सीमा पर भ्रष्टाचार हो रहा है. बिहार की जनता अब इस सरकार से पूरी तरह ऊब चुकी है.

चितरंजन गगन, आरजेडी नेता

नल जल योजना पर सवाल
साथ ही उन्होंने नल जल योजना पर भी सवाल उठाए. चितरंजन गगन ने कहा कि पटना के पानी को पीने के अयोग्य करार दिया गया है. सरकार को जवाब देना चाहिए कि उनकी नल जल योजना का क्या हुआ. सरकार के वो वायदे क्या हुए जिसमे घर घर शुद्ध पानी पहुंचाने की बात की गई थी. उन्होंने कहा कि ये सरकार सिर्फ वायदे करती है और योजना को जमीन पर उतारने में पूरी तरह फेल है. इसीलिए व्यापक स्तर पर इस सरकार का विरोध हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details