बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटना: राबड़ी आवास पर RJD विधायकों की बैठक आज, जुटेंगे कई दिग्गज

लोकसभा चुनाव में हार के बाद से पार्टियां आत्ममंथन के दौर से गुजर रहीं है. मंगलवार की समीक्षा बैठक के बाद आरजेडी में बुधवार पार्टी के विधानमंडल दल की भी बैठक होनी है.

By

Published : May 29, 2019, 9:36 AM IST

Updated : May 29, 2019, 10:55 AM IST

डिजाइन इमेज

पटना: लोकसभा चुनाव परिणामों में आरजेडी को मिली हार के बाद मंथन का दौर जारी है. मंगलवार को हुई समीक्षा बैठक के बाद बुधवार को पार्टी के तेजस्वी यादव ने विधायकों की बैठक शाम चार बजे बुलाई गई है. इसमें आरजेडी के सभी विधायक पहुंचेंगे. अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी इस बैठक में रणनीति बनाई जाएगी.

RJD ने बनाई कमिटी
परिणामों के बाद आरजेडी ने हार के कारणों की जांच के लिए एक कमेटी बनाई है. जगदानंद सिंह इस कमिटी का नेतृत्व करेंगे. इसके अलावा अब्दुल बारी सिद्दीकी और आलोक मेहता इसके सदस्य होंगे. ये सभी मिलकर नतीजों की जांच करेंगे. एक सप्ताह में जांच कर रिपोर्ट भी देंगे.

जगदानंद सिंह का बयान

महामंथन करेगा महागठबंधन
इससे पहले महागठबंधन भी महामंथन करने आज राबड़ी आवास में जुटेगा. गठबंधन में शामिल सभी दल इस बैठक में हिस्सा लेंगे. जीतन राम मांझी की हम, उपेंद्र कुशवाहा की आरएलएसपी, मुकेश सहनी की वीआईपी, कांग्रेस और आरजेडी नेता इस बैठक में हिस्सा लेंगे. महागठबंधन इस बैठक में हार के कारणों की समीक्षा बैठक करेगा.

'तेजस्वी बिहार का भविष्य'
बता दें कि इससे पहले आरजेडी ने मंगलवार को समीक्षा बैठक की थी. इस बैठक में जगदानंद सिंह ने तेजस्वी यादव को उनकी मेहनत और महागठबंधन के लिए जन जागृति फैलाने के लिए धन्यवाद देते हुए उन्हें बिहार का भविष्य बताया था.

Last Updated : May 29, 2019, 10:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details