बिहार

bihar

ETV Bharat / city

IRCTC घोटाले में तेजस्वी पर आज आ सकता है फैसला, RJD को राहत की उम्मीद

पूर्व सांसद का आरोप है कि उपमुख्यमंत्री होने के दौरान तेजस्वी की लोकप्रियता बहुत तेजी से बढ़ रही थी. दूसरे लोगों से यह बर्दाश्त नहीं हुआ, इसी कारण सीएम नीतीश और सुशील मोदी ने साजिश के तहत उनको फंसा दिया.

By

Published : Jul 23, 2019, 1:23 PM IST

Updated : Jul 23, 2019, 3:05 PM IST

RJD को राहत की उम्मीद

नई दिल्ली/पटना: रेलवे टेंडर घोटाले में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की अर्जी पर आज फैसला आ सकता है. तेजस्वी यादव की ओर से पटियाला हाउस कोर्ट की राउज एवेन्यू कोर्ट में अर्जी लगाकर ईडी के चल रहे ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की गई है. उसी अर्जी पर कोर्ट आज फैसला सुना सकता है.

राउज एवेन्यू कोर्ट में फैसला

'साजिश के तहत फंसाया गया'
दरअसल तेजस्वी चाहते हैं कि जब तक सीबीआई ट्रायल पर आदेश नहीं आता है, तब तक ईडी आरोपों पर बहस ना करें. वहीं पूर्व सांसद और आरजेडी नेता अर्जुन राय ने कहा कि आज कोर्ट से तेजस्वी यादव को राहत जरूर मिलेगी. उन्होंने कहा कि साजिश के तहत तेजस्वी यादव, आरजेडी सुप्रीमो लालू और उनके पूरे परिवार को फंसाया गया है. उन्होंने दलील देते हुए कहा कि यह पूरा मामला उस वक्त का है जब तब तेजस्वी मात्र 18 साल के थे. इतनी कम उम्र में कोई भ्रष्टाचार कर ही नहीं सकता.

RJD को राहत की उम्मीद

सुमो और नीतीश पर आरोप
आरजेडी नेता ने कहा कि बिहार का उपमुख्यमंत्री रहने के दौरान तेजस्वी की लोकप्रियता बहुत तेजी से बढ़ रही थी. दूसरे लोगों से यह बर्दाश्त नहीं हुआ, इसी कारण सीएम नीतीश और सुशील मोदी ने साजिश के तहत उनको फंसा दिया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सृजन घोटाले में तो सुमो और नीतीश खुद भी शामिल थे, लेकिन उन दोनों ने खुद को बचा लिया.

Last Updated : Jul 23, 2019, 3:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details