बिहार

bihar

ETV Bharat / city

विधायक दल के बाद RJD के जिलाध्यक्षों की आज होगी बैठक

विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी ने संगठन में काफी बदलाव किेए. पार्टी ने इस बार पहली दफा अपने एमवाई समीकरण से इतर पिछड़ा-अतिपिछड़ा वर्ग से भी अपने जिलाध्यक्षों को चुना है. माना जा रहा है कि इस बदलाव से कई पूर्व जिलाध्यक्षों में नाराजगी है. RJD के जिलाध्यक्षों की बैठक में इन्हीं मुद्दों पर चर्चा हो सकती है.

By

Published : Feb 9, 2020, 8:06 AM IST

RJD district heads will meet on Sunday
RJD district heads will meet on Sunday

पटना:शनिवार को आरजेडी विधायक दल की बैठक के बाद रविवार भी पार्टी राबड़ी आवास पर गहमा गहमी रहेगी. रविवार को सभी जिलाध्यक्षों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ एक बैठक होनी है. इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत सभी नेता और मंत्री मौजूद रहेंगे.

विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी संगठन में हुए बदलाव
हाल ही में विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी ने संगठन में काफी बदलाव किेए. कई जिलों में नए जिलाध्यक्षों की नियुक्ति की गई. पार्टी ने इस बार पहली दफा अपने एमवाई समीकरण से इतर पिछड़ा-अतिपिछड़ा वर्ग से भी अपने जिलाध्यक्षों को चुना है. पार्टी ने जिलाध्यक्षों की जो सूची जारी की है उसमें 90 फीसदी नए चेहरों को जगह दी गई है. माना जा रहा है कि इस बदलाव से कई पूर्व जिलाध्यक्षों में नाराजगी है. बैठक में इन्हीं मुद्दों पर चर्चा हो सकती है.

शनिवार को बिहार विधानसभा चुनाव और बजट सत्र पर हुई चर्चा
इससे पहले शनिवार को 10 सर्कुलर रोड पर बिहार विधानसभा चुनाव और 25 फरवरी से शुरू होने जा रहे बजट सत्र को लेकर भी चर्चा हुई. इस दौरान भी सभी विधायक मंत्री नेता मौजूद रहे. पिछले दिनों राबड़ी देवी, रघुवंश प्रसाद सिंह, तेज प्रताप यादव समेत कई पार्टी नेताओं ने लालू यादव से मुलाकात की थी. कहा जा रहा है बैठक में उन्हीं मुद्दों पर बात हुई है जिनपर लालू ने अपनी राय जाहिर की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details