बिहार

bihar

ETV Bharat / city

बिहार के बाद अब दिल्ली की बारी, किस नेता ने कहा- पढ़िये शाम सात बजे की 10 बड़ी खबराें में

शाम सात बजे तक की 10 बड़ी खबराें में पढ़िये RJD ने किया BJP पर पलटवार, कहा- 'बिहार के बाद अब दिल्ली की बारी'. कानून व्यवस्था के रार पर बोले 'हम' नेता- 'UP में है राक्षस राज, बिहार में तो जनता का मंगल राज'.वैशाली में मनचलों ने नाबालिग के साथ अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल.बिहार में 3 लाख 67 हजार मामले अनुसंधान के लिए लंबित.

By

Published : Sep 11, 2022, 7:02 PM IST

TOP 10 @7PM
TOP 10 @7PM

1. RJD ने किया BJP पर पलटवार, कहा- 'बिहार के बाद अब दिल्ली की बारी'

बिहार में वार-पलटवार का दौर जारी है, इस कड़ी में राजद ने बीजेपी को जवाब देते हुए कहा है कि बिहार के बाद अब है दिल्ली की बारी है. जल्द ही दिल्ली की गद्दी से बीजेपी की बिदाई होगी, इसीलिए भी बीजेपी बौखलाई हुई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

2. बिहार में कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल पर भाई बीरेन्द्र ने भाजपा पर किया पलटवार, लगाये ये आराेप

बिहार में कानून व्यवस्था काे लेकर महागठबंधन के नेताओं और भाजप के बीच वाक युद्ध जारी है. भाजपा नेता लगातार सरकार पर हमलावर है वहीं महागठबंधन के नेता अपना बचाव कर रहे हैं. इसी क्रम में रविवार काे राजद नेता भाई बीरेन्द्र ने मुजफ्फरपुर में (Bhai birendra held a meeting in Muzaffarpur) भाजपा की केंद्र सरकार पर बेरोजगारी और महंगायी काे लेकर हमला किया. भाजपा पर कई गंभीर आराेप भी लगाये.

3. कानून व्यवस्था के रार पर बोले 'हम' नेता- 'UP में है राक्षस राज, बिहार में तो जनता का मंगल राज'

बिहार में कानून व्यवस्था के सवाल पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता आमने-सामने हैं. शनिवार की रात ला एंड ऑर्डर पर नीतीश कुमार की बैठक के बाद रविवार काे बीजेपी प्रवक्ता राम सागर सिंह ने एक वीडियो के माध्यम से नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं राजद प्रवक्ता भाई वीरेंन्द्र ने कानून व्यवस्था पर बीजेपी द्वारा उठाए जा रहे सवाल काे सत्ता जाने का बौखलाहट बताया. अब हम के प्रधान महासचिव (hum general Secretary Danish Rizwan ) भी इस विवाद में कूदते हुए बोले कि बिहार में ताे मंगल राज है, राक्षस राज यूपी में है.

4. वैशाली में मनचलों ने नाबालिग के साथ अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, प्राथमिकी दर्ज

वैशाली में नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करने और उसका अश्लील वीडियो बनाकर धमकी देने वाले चार लड़कों के गिरोह के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया गया है. आरोपी और पीड़ित के बीच का ऑडियो क्लिप भी सामने आया है. जिसमें आरोपी धमकी दे रहा है कि- 'वो हाल कर दूंगा की आत्महत्या कर लोगो'. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

5. बिहार में 3 लाख 67 हजार मामले अनुसंधान के लिए लंबित- एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार

बिहार में बड़ी संख्या में आपराधिक मामले अनुसंधान के लिए लंबित (criminal cases pending for investigation) है. जिसको लेकर पुलिस विभाग गंभीर है. एडीजी ने कहा है कि लंबित मामलों के निपटारे के लिए दो कमिटी बनाई गई है. पढ़ें पूरी खबर.

6. नक्सलियों के गढ़ से 15 प्रेशर IED बरामद, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज कर शेयर किया VIDEO

गया में नक्सलियों के गढ़ से पुलिस को शक्तिशाली प्रेशर IED रास्ते में प्लांट किया गया मिला. जिसे सुरक्ष3बलों ने सफलतापूर्वत डिफ्यूज कर दिया हो और उसका वीडियो भी शेयर किया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

7. लखीसराय में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी, सर्च ऑपरेशन के दौरान देसी रायफल और AK-47 का खोखा बरामद

बिहार के लखीसराय में पुलिस बल के ज्वाइंट ऑपरेशन में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. कंट्रीमेड रायफल, जिंदा कारतूस और AK-47 का खोखा समेत कई अन्य चीजें बरामद हुई हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर...

8. मोतिहारी में बालू लदा ट्रक सवारियों से भरे ऑटो पर पलटा, 5 की मौत

मोतिहारी में सड़क हादसा (Road Accident In Motihari) हो गया. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बैरिया देवी स्थान के पास एनएच 28बी पर एक बालू लदा ट्रक यात्रियों से भरे ऑटो पर पलट गया. इस हादसे में 5 लोंगो की मौत हो गई, जबकि 6 लोग दबकर जख्मी हो गए. पढ़ें पूरी खबर.

9. मसौढ़ी में खेत में पटवन करने गये किसान की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मसौढ़ी में किसान की हत्या (Farmer murdered in Masaurhi) कर दी गई है. गांव के बधार से किसान का शव बरामद किया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

10. Jee advanced result: जेईई एडवांस्ड रिजल्ट 2022 जारी, Jeeadv.ac.in पर देखें

जेईई एडवांस्ड के नतीजों के आधार पर अब देश भर के 23 आईआईटी संस्थानों में दाखिला प्रक्रिया शुरू होगी. जेईई एडवांस्ड 2022 क्वालिफाई करने वाले छात्रों को आईआईटी मेरिट लिस्ट के आधार पर दाखिला दिया जाएगा. नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर चेक कर सकते हैं रिजल्ट. Jee Advanced Result.

ABOUT THE AUTHOR

...view details