बिहार

bihar

नीतीश-तेजस्वी ने उद्योगपतियों को क्यों कहा-चिंता करने की जरूरत नहीं, पढ़िये रात नौ बजे तक की बड़ी खबरें

By

Published : Sep 29, 2022, 9:05 PM IST

रात नौ बजे तक की बिहार की 10 बड़ी खबरों में पढ़िये, बिहार में लंबे अर्से के बाद सरकार की ओर से इन्वेस्टर मीट का आयोजन. 'मुस्कुराइए कि आप रोजगार वाली सरकार में हैं' नाम से आरजेडी का पोस्टर जारी. JDU नेता उपेंद्र कुशवाहा पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार. गोपालगंज में CSP संचालक से 1.70 लाख की लूट. और भी कई बड़ी खबरें, पढ़िये एक क्लिक पर.

9 PM
9 PM

1. बिहार इन्वेस्टर मीट: आखिर नीतीश-तेजस्वी ने उद्योगपतियों को क्यों कहा- चिंता करने की जरूरत नहीं

बिहार में महागठबंधन की सरकार (Mahagathbandhan government in Bihar) बनने के बाद इन्वेस्टर मीट का आयोजन किया गया. बैठक के दौरान मुख्यमत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने उद्योगपतियों को भरोसा दिलाया कि सभी को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी. पढ़ें पूरी खबर.

2. बिहार इन्वेस्टर्स मीट 2022: उद्योग मंत्री बोले- 'ग्रास रूट लेबल से बिहार में परिवर्तन चाह रहे हैं'

बिहार में लंबे अर्से के बाद सरकार की ओर से इन्वेस्टर मीट का (Investors Meet 2022 Organized In Bihar) आयोजन किया गया. उद्योग मंत्री समीर महासेठ ने इन्वेस्टर मीट के आयोजन के बाद कहा कि बिहार में उद्योग के माध्यम से लोगों को बड़े पैमाने पर रोजगार मिलेगा. पढ़ें पूरी खबर...

3. RJD का पोस्टर: 'मुस्कुराइए आप रोजगार वाली सरकार में हैं'

'मुस्कुराइए कि आप रोजगार वाली सरकार में हैं' नाम से आरजेडी का पोस्टर जारी हुआ है. कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी और नीतीश की संयुक्त फोटो लगाकर महागठबंधन की सरकार को जनसरोकार की सरकार बताया है. इस फोटो के माध्यम से आरजेडी ये दिखाने की कोशिश कर रही है कि युवाओं के आईकॉन तेजस्वी यादव हैं. पढ़ें पूरी खबर

4. JDU नेता उपेंद्र कुशवाहा पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, कोर्ट ने जारी किया वारंट

जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा (JDU leader Upendra Kushwaha) के खिलाफ नन बेलेबल वारंट जारी हुआ है. एमपी एमएलए कोर्ट ने ये वारंट जारी किया है. पढ़ें पूरी खबर.

5. सम्राट अशोक के शिलालेख पर बनी मजार, 20 साल में 2300 वर्षों का इतिहास बदलने के खिलाफ BJP देगी धरना

2300 साल पहले सम्राट अशोक ने रोहतास के चंदन पहाड़ी पर एक लघु शिलालेख (Inscription Of Emperor Ashoka) स्थापित किया जिसका उद्देश्य 'धम्म प्रचार' के 256 दिन (बौद्ध धर्म) पूरे होने पर एक संदेश था लेकिन 2002 तक आते आते अब इसका रंग बदल चुका है. शिलालेख अब कजरिया बाबा की मजार बन गई है. यह बौद्ध धर्म की जगह मुस्लिम समुदाय का प्रतीक बनकर रह गई है. आखिर ये कैसे और क्यों हुआ पढ़ें.

6. बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे छिपा युवक, आसमान से आयी मौत

बिहार के औरंगाबाद में युवक की वज्रपात से मौत हो गई है. रिसियप थानाक्षेत्र के बभनडीह गांव निवासी प्रमोद कुमार यादव घर से भैंस चराने के लिए बाहर निकला था, तभी वज्रपात के चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. आगे पढ़ें पूरी खबर...

7. गया विकास हत्याकांड: पीड़ित परिजन से मिले पप्पू यादव, कहा-अपराधियों में नहीं रहा पुलिस का डर

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आज गुरुवार काे गया जिले के बेलारू गांव पहुंचे. गत दिनों बेलारू गांव निवासी विकास कुमार की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पप्पू यादव ने पीड़ित परिजनों से मिलकर अपनी संवेदना प्रकट की (Pappu Yadav met Vikas family). साथ ही उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया. इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि अपराधियों के बीच खौफ खत्म हो गया है.

8. गोपालगंज में CSP संचालक से 1.70 लाख की लूट, विरोध करने पर गोदा चाकू

गोपालगंज के जगतौली गांव में बड़ी लूट (Big loot in Jagtauli village) का मामला सामने आया है. अपराधियों ने सीएसपी संचालक से हथियार के दम पर 1 लाख 70 हजार रुपये की लूट की है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

9. पूर्णिया में जाली नोट का पांच तस्कर गिरफ्तार, पांच लाख फेक करेंसी के बदले मिलती थी...इतनी रकम

पूर्णिया पुलिस ने जाली नोट के पांच तस्कर को गिरफ्तार किया है (Fake note smuggler arrested in Purnia). उनके पास से 4 लाख 91 हजार 500 रुपये के जाली नोट बरामद किये गये. जब्त सभी नोट सौ सौ रुपये के थे. गिरफ्तार अपराधियों के पास से जाली नोट छापने वाली प्रिंटर मशीन भी मिली है.

10.'कल को कंडोम भी' वाले बयान पर बुरी फंसी IAS हरजोत कौर, जानें बवाल से लेकर SORRY तक की पूरी कहानी

बिहार महिला विकास निगम की एमडी (CDC MD Harjot Kaur) और आईएएस अधिकारी हरजोत कौर ( Bihar IAS Harjot Kaur) के 'कल को कंडोम भी' वाले बयान ( Harjot Kaur Controversial Statement) ने पूरे प्रदेश में हड़कंप मचा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details