बिहार

bihar

kacha Badam पर रानी चटर्जी के डांस से बेकाबू हुए फैन्स- कहा 'हमें बादाम नहीं...आप चाहिए..'

By

Published : Feb 20, 2022, 6:34 PM IST

Updated : Feb 20, 2022, 8:37 PM IST

'कच्चा बादाम' गाने का (kacha Badam Viral Song) खुमार ऐसा है कि देसी से लेकर विदेशी तक इस गाने पर झूमते दिखाई दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर तो मानों इस गाने पर बन रही रील्स की बाढ़ सी आ गई है. भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने भी इसपर कमर लचकाई है. देखें वीडियो...

kacha Badam पर रानी चटर्जी
kacha Badam पर रानी चटर्जी

पटनाःभोजपुरी की खूबसूरत, बोल्ड और हॉट अभिनेत्री रानी चटर्जी ने वायरल गाना 'कच्चा बादाम' (Rani Chatterjee Dance Video) पर डांस कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. कच्चा बादाम पर रानी के ठुमकों (Rani Chatterjee kacha Badam Dance) को देखकर फैंस बेकाबू हो गए हैं. वे तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-MMS के बाद त्रिशाकर मधु का नया वीडियो वायरल, 'कच्चा बादाम' पर हिलती कमर देख फैंस बेकाबू

रानी का ये वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और अबतक इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर यूजर कई तरह के कमेंट्स करते दिख रहे हैं. एक यूजर ने अंग्रेजी में लिखा जिसका हिंदी अनुवाद है 'मुझे कच्चा बादाम नहीं... आप चाहिए.' वहीं, लव ईमोजी और आई लव यू पोस्ट करने वालों की तादाद काफी है.

इसे भी पढ़ें- वैलेंटाइन डे पर खेसारी संग अक्षरा का देखें पूरा रोमांस, 'ड्रीम में एंट्री' के इस सीन को बार-बार देख रहे फैंस

इस वीडियो को शेयर करते हुए रानी ने लिखा कि मुझे इस गाने के लिरिक्स समझ नहीं आए, लेकिन ट्रेंड की वजह से वीडियो बना रही हूं. बता दें कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी हर तरह की एक्टिविटिज को वो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं, चाहे वो डांस का हो, ट्रैवलिंग का हो, फिटनेस प्रैक्टिस का हो या फिर अन्य खूबसूरत तस्वीरें.

दरअसल, 'कच्चा बादाम' गाने का खुमार ऐसा है कि देसी से लेकर विदेशी तक इस गाने पर झूमते दिखाई दे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर तो मानों इस गाने पर बन रही रील्स की बाढ़ सी आ गई है. बीते दिनों पर्सनल वीडियो लीक होने के बाद चर्चा में आईं त्रिशाकर मधु ने भी इसपर डांस किया. एक्ट्रेस के एक्प्रेशन की लोग खूब सराहना भी कर रहे हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


Last Updated : Feb 20, 2022, 8:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details