बिहार

bihar

'चुनावी साल में कई लोग नए घरों की तलाश में रहते हैं, ज्यादा तवज्जो की जरूरत नहीं'- राजीव रंजन

By

Published : Feb 17, 2020, 7:44 PM IST

तेजस्वी यादव बेरोजगारी यात्रा पर निकलने वाले हैं. इससे पहले भी जेडीयू विधायक अमरनाथ गामी लालू प्रसाद यादव के पक्ष में बयान देते रहे हैं. अब एक बार फिर से विधायक और एमएलसी ने तेजस्वी की यात्रा का सपोर्ट किया है. इस सिलसिले में ही बयानबाजियों और आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला जारी है.

tejaswi yadav yatra
tejaswi yadav yatra

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की बेरोजगारी यात्रा के मद्देनजर सियासत जारी है. हाल ही में जेडीयू विधायक अमरनाथ गामी और एमएलसी जावेद इकबाल अंसारी ने तेजस्वी की यात्रा का समर्थन किया है. इस पर पार्टी प्रवक्ता राजीव रंजन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि इनके बयानों को ज्यादा तवज्जो देने की जरूरत नहीं है.

'पार्टी नहीं देती इनको ज्यादा तवज्जो'
जेडीयू प्रवक्ता का कहना है कि इन लोगों को पार्टी ज्यादा तवज्जो नहीं देती. चुनावी साल है और ऐसे में कई लोग नए घरों की तलाश में रहते हैं. आरजेडी में भी कई ऐसे नेता, मंत्री, विधायक है जो सीएम नीतीश कुमार के काम और उनकी नीतियों के मुरीद है. इन सबसे कुछ नहीं होता. वहीं लग्जरी बस से तेजस्वी की बेरोजगारी यात्रा की शुरुआत करने पर भी राजीव रंजन ने तेजस्वी पर निशाना साधा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

बयानबाजियों का सिलसिला जारी
बता दें कि तेजस्वी यादव बेरोजगारी यात्रा पर निकलने वाले हैं. इससे पहले भी जेडीयू विधायक अमरनाथ गामी लालू प्रसाद यादव के पक्ष में बयान देते रहे हैं. अब एक बार फिर से जेडीयू विधायक और एमएलसी ने तेजस्वी की यात्रा का सपोर्ट किया है. इस सिलसिले में ही बयानबाजियों और आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details