बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटना के ब्यूटी पार्लर में 'गंदा काम', मोबाइल में महिलाओं की तस्वीर देख पुलिस भी हैरान

पटना पुलिस ने ब्यूटी पार्लर ( Raids in Beauty Parlor ) में छापेमारी कर सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने पार्लर के एक स्टाफ के मोबाइल से कई आपत्तिजनक तस्वीरें बरामद की है. पुलिस के अनुसार, ब्यूटी पार्लर के अंदर चोरी-छिपे महिलाओं की ऐसी तस्वीरें खींची जाती थीं. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Dec 13, 2021, 8:34 AM IST

Raid in Patna Beauty Parlor
Raid in Patna Beauty Parlor

पटना: ब्यूटी पार्लर जाने वाली महिलाओं के लिए ये खबर काम की है. अगर आप भी अक्सर ब्यूटी पार्लर जाती हैं तो सावधान रहने की जरूरत है. दरअसल, राजधानी पटना में एक ब्यूटी पार्लर के अंदर चोरी-छिपे महिलाओं की तस्वीर ( Objectionable Pictures Of Female Customers ) खींचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

जानकारी के अनुसार, पटना के सुल्तानगंज थाना के पत्थर की मस्जिद इलाके में एक ब्यूटी पार्लर में फेशियल से लेकर हेयर कटिंग कराने जाने वाली महिलाओं का छिपकर फोटो खींचने के आरोप में पुलिस ने छापेमारी की है. पुलिस ने इस मामले में एक महिला कर्मी और उसके एक सहयोगी युवक को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- Bihar Panchayat Chunav: कुशेश्वरस्थान में बवाल.. भीड़ ने मजिस्ट्रेट को पीटा, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, एक पीड़ित महिला द्वारा इस पूरे मामले में थाने में केस दर्ज करवाया गया था. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने छापेमारी ( Raid in Patna Beauty Parlor ) की, तब ब्यूटी पार्लर के अंदर चल रही इस हरकत का पता चला. जांच के दौरान गिरफ्तार महिला और उसके सहयोगी युवक के मोबाइल खंगाला गया तो महिला ग्राहकों के आपत्तिजनक तस्वीरें बरामद हुई. पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया. वहीं, पार्लर संचालक शब्बन खां की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

पुलिस अधिकारियों की माने तो पार्लर में महिला ग्राहकों का आपत्तिजनक फोटो खीचें जाने की शिकायत लगातार मिल रही थी. स्थानीय लोगों और ब्यूटी पार्लर के मालिक के बीच इसे लेकर कई बार कहासुनी भी हो चुकी थी. इसके बावजूद पार्लर में आने वाली महिला और लड़कियां हिम्मत नहीं जुटा पा रही थीं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: हारे मुखिया प्रत्याशी ने वोट नहीं देने पर दी सजा.. पहले पीटा, फिर थूक चटवाई

पुलिस के अनुसार, एक पीड़िता ने इस मामले को लेकर थाने पहुंची और प्राथमिकी दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने पार्लर में छापेमारी कर महिला कर्मी और उसके सहयोगी को मोबाइल दिखाने के लिए कहा. पहले तो वे लोग दिखाने से बचते रहे. बाद में सख्ती करने पर उन्होंने मोबाइल फोन दिखाया. जब उसकी जांच की गई तो उसमें महिलाओं की कई आपत्तिजनक फोटो मिले.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details