बिहार

bihar

ETV Bharat / city

बिहार विधानसभा चुनाव: राहुल गांधी करेंगे 6 जनसभा, प्रियंका और मनमोहन भी करेंगे रैली

बिहार प्रदेश कांग्रेस की ओर से पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं से सभा और रोड शो करने के लिए समय मांगा गया है. सबसे ज्यादा राहुल गांधी से चुनाव प्रचार के लिए समय मांगा गया है.

By

Published : Oct 12, 2020, 7:19 PM IST

congress star campaigners
congress star campaigners

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों की सूची जारी हो गई है. इसी कड़ी में कांग्रेस की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी बिहार चुनाव का प्रचार करने पहुंचेंगे. बिगड़ते स्वास्थ्य की वजह से सोनिया गांधी इस बार चुनाव प्रचार करने बिहार नहीं आएंगी. लेकिन, वे भी वर्चुअल माध्यम से राज्य की जनता को संबोधित करेंगी.

राहुल गांधी राज्य में 6 आम सभाएं करेंगे.
मिली जानकारी के अनुसार राहुल गांधी राज्य में 6 आम सभाएं करेंगे. इसके अलावा वे तकरीबन 4 या 5 शहरों में रोड शो भी कर सकते हैं. वहीं प्रियंका गांधी भी 2 या 3 आमसभाएं करेंगी. इसके अलावा राज्य के शहरी क्षेत्रों में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी चुनावी सभा कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें-RJD के स्टार प्रचारकों में लालू परिवार के चार सदस्य, 5वें नंबर पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद

बिहार प्रदेश कांग्रेस ने मांगा नेताओं से समय
बिहार प्रदेश कांग्रेस की ओर से पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं से सभा और रोड शो करने के लिए समय मांगा गया है. बिहार प्रदेश कांग्रेस ने सबसे ज्यादा राहुल गांधी से चुनाव प्रचार के लिए समय मांगा गया है. जानकारी यह भी है कि वर्चुअल माध्यम से भी राहुल और प्रियंका गांधी बिहार के लोगों से बात कर रैली को संबोधित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details