बिहार

bihar

बिहार चुनाव: 23 को राहुल और तेजस्वी की पहली संयुक्त रैली, पीएम मोदी की जनसभा को देंगे टक्कर

By

Published : Oct 22, 2020, 5:28 PM IST

बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ 23 अक्टूबर को अपनी पहली संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे. इधर पीएम मोदी शुक्रवार को बिहार दौरे पर आ रहे हैं और चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव 23 अक्टूबर को अपनी पहली संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे. कांग्रेस के कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने गुरुवार को ये जानकारी दी. 28 अक्टूबर को होने वाले पहले चरण के मतदान से पहले पार्टी कार्यकताओं में जोश भरने के लिए महागठबंधन के नेताओं द्वारा इस तरह की पहली रैली बिहार के नवादा जिले के हिसुआ और भागलुपर के कहलगांव में 23 अक्टूबर को चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

रणदीप सुरजेवाला

कन्हैया नहीं होंगे मौजूद

कांग्रेस नेता ने बताया कि शुक्रवार को होने वाली रैली का मकसद बिहार के मतदाताओं को संदेश देना है कि महागठबंधन मजबूत है और इसके सभी घटक दल एकजुट हैं. वहीं केन्हैया कुमार के मंच साझा नहीं करने के सवाल पर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कन्हैया हर किसी के दिल में बसते हैं, उन्हें कहीं भी ढूंढा जा सकता है.

पीएम मोदी भी करेंगे जनसभा

बिहार चुनाव प्रचार पूरे उफान पर है. सभी रानीतिक दल ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. गौरतलब है कि शुक्रवार को ही पीएम मोदी भी बिहार दौरे पर आ रहे हैं और सासाराम में अपनी पहली जनसभा को संबोधित करेंगे. इधर कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी कल ही चुनावी सभा को संबोधिक करेंगे. कांग्रेस प्रवक्ता के अनुसार, राहुल गांधी हर चरण में दो-दो बार चुनावी सभा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details