बिहार

bihar

पटना विमेंस कॉलेज पहुंचे वीसी रास बिहारी सिंह,  छात्राओं को समझदार वोटर बनने की दी सलाह

By

Published : Dec 7, 2019, 3:17 PM IST

पीयू वीसी रास बिहारी सिंह ने आपके मूलभूत मुद्दे पानी, साफ-सफाई, क्लास रूम की व्यवस्था जैसे मसलों पर बात करें ना कि उन छात्रों को चुनें जो कुर्सियां चलाएं और हंगामा प्रदर्शन करें.

pu vc ras bihari singh visited pwc
डिजाइन इमेज

पटना: विमेंस कॉलेज में छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्राओं में अच्छा उत्साह देखने को मिल रहा है.काफी संख्या में छात्राएं मतदान करने पहुंची. कॉलेज में सात मतदान केंद्र बनाए गए हैं. यहां कुल 4317 वोटर्स हैं. इसी दौरान पीयू के वीसी रास बिहारी सिंह भी कॉलेज पहुंचे. उन्होंने छात्राओं को समझदार वोटर बनने की सलाह दी.

'ऐसे उम्मीदवार को चुनें जो आपके हित की बात करें'
वीसी रास बिहारी सिंह ने कहा कि ऐसे उम्मीदवार को चुनें जो आपके हित की बात करें.आपके मूलभूत मुद्दे पानी, साफ-सफाई, क्लास रूम की व्यवस्था जैसे मसलों पर बात करें ना कि उन छात्रों को चुनें जो कुर्सियां चलाएं और हंगामा प्रदर्शन करें.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम'
वीसी ने कहा कि मतदान की प्रक्रिया पूरी शांतिपूर्ण तरीके से चल रही है.विद्यार्थियों में वोटिंग को लेकर अच्छा उत्साह है. मतगणना की प्रक्रिया कब तक पूरी होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह इस बात पर निर्भर करता है कि कितने फीसदी वोटिंग होती है. उन्होंने कहा कि मतगणना केंद्र पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं और जिला प्रशासन ने भी अच्छा सहयोग किया है.

महिलाओं की सुरक्षा बड़ा मुद्दा
विमेंस कॉलेज की छात्राओं ने कहा कि वह ऐसे उम्मीदवार को चुनेंगी जो महिलाओं की सुरक्षा की बात करें, कॉलेज के मूलभूत सुविधाओं की बात करें. पटना विमेंस कॉलेज की छात्राओं ने कहा कि मतदान करने के लिए उन पर किसी भी छात्र संगठन का कोई दबाव नहीं है और वह स्वतंत्र होकर अपने पसंद के उम्मीदवारों को मतदान करने आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details