बिहार

bihar

पिछले 3 महीने से झील बनी हुई है सड़क, नगर परिषद की सुस्ती पर लोगों का फूटा गुस्सा

By

Published : Dec 9, 2019, 5:13 PM IST

पटना के बाढ़ शहर में 3 महीने से सड़क पर जलजमाव को लेकर स्थानीय लोगों ने नगर परिषद के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया. आक्रोशित लोगों ने सड़क पर हवा-हवाई रिक्शा लगाकर सड़क को पूरी तरह से जाम कर दिया. उसके बाद सड़क के बीच में आगजनी भी की.

patna
आगजनी

पटना:पिछले 3 महीने से जिले के बाढ़ शहर के वार्ड नंबर 8 में भीषण जलजमाव की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसी को लेकर आक्रोशित नागरिकों ने सड़क जाम कर जमकर प्रदर्शन किया.

नगर परिषद की सुस्ती
स्थानीय लोगों ने बताया कि काजीचक से ढेलवागोसाई जाने वाली सड़क झील में तब्दील हो चुकी है. नगर परिषद का ध्यान कई बार इस ओर आकर्षित कराया गया है. लेकिन, जब नगर परिषद की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया, तो उनलोगों ने सड़क पर आगजनी कर उग्र प्रदर्शन किया. साथ ही नगर परिषद के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की.

नगर परिषद के खिलाफ हंगामा

लोगों में आक्रोश
आक्रोशित लोगों ने सड़क पर हवा-हवाई रिक्शा लगाकर सड़क को पूरी तरह से जाम कर दिया. उसके बाद सड़क के बीच में आगजनी भी की गई. लोगों का आरोप है कि नगर परिषद इस सड़क पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रही है. इस सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हैं. इस रास्ते में कई हॉस्पिटल और शिक्षण संस्थान हैं, जहां पर सुबह से शाम तक भीड़ लगी रहती है.

आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

यह भी पढ़ें-देश का अहित करने वाला है नागरिकता संशोधन बिल- शिवानंद तिवारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details