बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पदभार मिलते ही ACTION में प्रत्यय अमृत, डॉक्टरों से मिलकर बोले - आप इलाज कीजिए, हम इंतजाम करेंगे

स्वास्थ्य विभाग के नए प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत ने पीपीई किट पहनकर एनएमसीएच का जायजा लिया. उन्होंने डॉक्टरों को आश्वासन दिया.

By

Published : Jul 28, 2020, 7:25 PM IST

Updated : Jul 28, 2020, 7:33 PM IST

Pratyaya Amrit reached NMCH
Pratyaya Amrit reached NMCH

पटना: राज्य में स्वास्थ्य विभाग के नए प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत ने अपना पदभार ग्रहण कर लिया है. पदभार ग्रहण करते ही उन्होंने काम शुरू कर दिया है. प्रधान सचिव ने बदहाल एनएमसीएच की जायजा लिया. उन्होंने डॉक्टरों को व्यवस्था दुरुस्त करने का आश्वासन दिया.

डॉक्टरों को आश्वस्त करते स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव

पीपीई किट पहनकर लिया जायजा
स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव पीपीई किट पहनकर एनएमसीएच का जायजा लेने पहुंचे. वहां उन्होंने कोरोना वार्ड में मरीज़ों का हालचाल जाना. उसके बाद डॉक्टरों को महत्वपूर्ण दिशा निर्देश भी दिए. प्रत्यय अमृत ने कहा कि आप बेहतर ईलाज करें, सरकार आपको व्यवस्था देगी, वो हमारी जिम्मेदारी है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'विभाग को समझने में लगेगा थोड़ा वक्त'
इससे पहले स्वास्थ्य विभाग का पदभार संभालते ही प्रत्यय अमृत ने कहा था कि ये विभाग काफी बड़ा है. इसे समझने के लिए थोड़ा वक्त लगेगा. लेकिन, कोरोना संक्रमण के दौरान कई बार बैठकों में स्वास्थ्य विभाग की भी कुछ जानकारियां मिलती रही है.

एनएमसीएच में जाते प्रत्यय अमृत

'डर के माहौल को खत्म करना प्राथमिकता'
प्रधान सचिव ने कहा कि राज्य की जनता के बीच मौजूद डर के माहौल को खत्म करना ही स्वास्थ्य विभाग की प्राथमिकता है. जल्द ही विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर इस ओर काम किया जाएगा.

पीपीई किट में लिया जायजा
Last Updated : Jul 28, 2020, 7:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details