बिहार

bihar

ETV Bharat / city

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम फैसले पर बोली BJP- साबित हुआ कि हमारी सरकार में कोई भी दोषी बच नहीं सकता

प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि हम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं. इससे समाज में एक संदेश जाएगा कि जो भी लोग इस तरह के अपराध करने वाले हैं, उन्हें बचाया नहीं जा सकता.

By

Published : Jan 20, 2020, 4:46 PM IST

Muzaffarpur Shelter Home case verdict
Muzaffarpur Shelter Home case verdict

पटना:मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले पर दिल्ली की साकेत कोर्ट ने बृजेश ठाकुर सहित सभी आरोपियों को को दोषी ठहराया है. बीजेपी अब इस पर अपनी पीठ थपथपा रही है. पार्टी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि हमारी सरकार ने ही सबसे पहले मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में हुई गड़बड़ी की जांच करवाई थी. इसके बाद विपक्ष की मांग पर सरकार ने सीबीआई को यह मामला सौंपा. हमारी सरकार में कोई भी दोषी बच नहीं सकता.

'हमारी सरकार की वजह से ही शेल्टर होम की बच्चियों को न्याय मिला'
प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि हम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं. इससे समाज में एक संदेश जाएगा कि जो भी लोग इस तरह के अपराध करने वाले हैं, उन्हें बचाया नहीं जा सकता. फिर चाहे वे कितनी भी पहुंच वाले हों. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार की वजह से ही मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की बच्चियों को न्याय मिला है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'सरकार न किसी को फंसाती है न किसी को बचाती है'
इस दौरान प्रवक्ता ने विपक्ष पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिस तरह विपक्ष सरकार पर मुजफ्फरपुर शेल्टर होम के दोषियों को बचाने का आरोप लगाती रही है. इस फैसले से साबित हो गया है कि वर्तमान सरकार न किसी को फंसाती है ना ही किसी को बचाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details