बिहार

bihar

ETV Bharat / city

सरयू राय को प्रेम कुमार की नसीहत- पार्टी के फैसले का करें सम्मान, बनें BJP के सच्चे सिपाही

प्रेम कुमार ने कहा कि संभव है कि भविष्य में पार्टी सरयू राय को बड़ी जिम्मेदारी सौंपे. उन्हें पार्टी के फैसले का सम्मान करना चाहिए और अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेनी चाहिए.

By

Published : Nov 18, 2019, 6:08 PM IST

कृषि मंत्री प्रेम कुमार

पटना: झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी के कद्दावर नेता रहे सरयू राय के बागी होने पर कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने उन्हें नसीहत दी, साथ ही प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर अपनी सरकार का बचाव किया है.

प्रेम कुमार, कृषि मंत्री

सरयू राय को मंत्री की नसीहत
प्रेम कुमार ने कहा है कि सरयू राय बीजेपी के सच्चे सिपाही हैं और उन्हें पार्टी के फैसले का सम्मान करना चाहिए. संभव है कि भविष्य में पार्टी में उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी जाए. उन्होंने कहा कि सरयू राय को अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेनी चाहिए.

प्रेम कुमार, कृषि मंत्री

'प्याज की कीमतों पर जल्द होगा नियंत्रण'
वहीं, प्याज की बढ़ती कीमतों पर कृषि मंत्री ने कहा कि सरकार प्याज की कीमतों पर नियंत्रण स्थापित करने के लिए प्रयास कर रही है. केंद्र सरकार ने 30 नवंबर तक प्याज के आयात में ढील दी है. लोगों को जल्द ही कम कीमत पर प्याज उपलब्ध कराए जाएंगे. सरकार आने वाले कुछ समय में कीमत तय करेगी और उसी कीमत पर आम लोग बिस्कोमान भवन से प्याज खरीद सकते हैं. विदेशों से भी प्याज मंगवाए जा रहे हैं. कुछ ही दिनों में प्याज की कीमतों पर नियंत्रण स्थापित कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details