बिहार

bihar

ETV Bharat / city

मंगलवार को जेडीयू की अहम बैठक, पार्टी ने प्रशांत किशोर से किया किनारा

बैठक में प्रशांत किशोर को नहीं बुलाया गया है. हालांकि इस पर पार्टी के नेता कुछ भी बोलने से बच रहे है. सूत्रों की माने तो पार्टी स्टैंड के खिलाफ बोलने और ट्वीट को लेकर पार्टी ने प्रशांत किशोर से किनारा कर लिया है.

By

Published : Jan 27, 2020, 4:53 PM IST

Prashant Kishor
Prashant Kishor

पटना: आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को जेडीयू की बैठक बुलाई है. यह बैठक एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास में होगी. इस बैठक में जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर शामिल नहीं होंगे. इस बैठक में सीएए, एनआरसी, एनपीआर पर भी पार्टी में चर्चा की जाएगी.

पार्टी ने प्रशांत किशोर से किया किनारा
बताया जा रहा है कि पार्टी की ओर से बैठक में प्रशांत किशोर को नहीं बुलाया गया है. हालांकि इस पर पार्टी के नेता कुछ भी बोलने से बच रहे है. सूत्रों की माने तो पार्टी स्टैंड के खिलाफ बोलने और ट्वीट को लेकर पार्टी ने प्रशांत किशोर से किनारा कर लिया है.लगातार प्रशांत किशोर सीएए, एनआरसी एनपीआर को लेकर एनडीए पर हमलावर है. तीन दिन पहले ही उन्होंने डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर ट्वीट के जरिए हमला बोला था, वहीं सोमवार को उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह पर भी अप्रत्यक्ष रुप में टिप्पणी की थी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पार्टी के सभी सांसद, विधायक होंगे शामिल
सीएए, एनपीआर और एनआरसी को लेकर मुख्यमंत्री आवास में होने वाली इस अहम बैठक में पार्टी के सभी सांसद, विधायक, जिला अध्यक्ष और विधानसभा प्रभारी शामिल होंगे. बैठक में मुख्यमंत्री अपना स्टैंड पार्टी नेताओं को बताएंगे. सुबह 11 बजे से बैठक की शुरुआत होगी. दरअसल मुख्यमंत्री सीएए ,एनपीआर और एनआरसी को लेकर हो रहे आंदोलन पर अपना स्टैंड पार्टी नेताओं के साथ साझा करेंगे.

राजगीर के बाद सीएम आवास में प्रशिक्षण कार्यक्रम
22 और 23 जनवरी को राजगीर में आयोजित पार्टी के प्रशिक्षण कार्यक्रम में भी सीएम ने हिस्सा नहीं लिया. इसीलिए प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी पार्टी के नेता बैठक में मौजूद रहेंगे. कहा जा सकता है कि राजगीर के बाद सीएम आवास में भी पार्टी का प्रशिक्षण कार्यक्रम ही होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details