बिहार

bihar

नहीं रहे 'मनरेगा के जनक' रघुवंश प्रसाद सिंह, नेताओं ने बताया अपूरणीय क्षति

By

Published : Sep 13, 2020, 4:00 PM IST

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह ने हमेशा ही गरीबों की लड़ाई लड़ी. आरजेडी नेता शिवचंद्र राम ने कहा कि रघुवंश बाबू हमारे अभिभावक थे. वो हमेशा याद किए जाएंगे.

Raghuvansh Prasad Singh passed away
Raghuvansh Prasad Singh passed away

पटना:समाजवादी विचारधारा वाले वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह हमारे बीच नहीं रहे. उनके निधन पर पूरे बिहार में शोक की लहर है. राजनीतिक जगत के लोग भी शोकाकुल हैं. बीजेपी और आरजेडी के नेताओं ने रघुवंश बाबू के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की है.

'मनरेगा को दिलाई पहचान'
बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह की समाजवादी छवि थी. उन्होंने हमेशा ही गरीबों की लड़ाई लड़ी. उनके निधन से बिहार को बड़ी क्षति हुई है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'भगवान उनकी आत्मा को शांति दें'
वहीं आरजेडी नेता और पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम ने कहा कि रघुवंश बाबू हमारे अभिभावक थे. मनरेगा और ग्रामीण सड़क के क्षेत्र में जो उन्होंने काम किया, वो हमेशा याद किए जाएंगे. रघुवंश बाबू मनरेगा के जनक कहे जाते थे. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें और परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें.

पूरे बिहार में शोक की लहर
पूर्व केंद्रीय मंत्री और सामाजिक न्याय के पुरोधा रहे रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन से पूरे बिहार में शोक की लहर है. उनके निधन पर तमाम राजनीतिक दलों ने भी शोक व्यक्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details