बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटना : पीडीएस चावल बिक्री की सूचना पर हुई कार्रवाई, नहीं मिला कोई सबूत

पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पीडीएस चावल की बिक्री की जा रही है. पुलिस सभी को हिरासत में लेकर जांच में जुट गई. हालांकि अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है.

By

Published : May 10, 2020, 9:09 AM IST

police
police

पटना: पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर महाबलीपुर अनाज गोदाम के मालिक को हिरासत में लिया है. इस दौरान पुलिस ने ट्रक चालक और सह चालक को भी गिरफ्तार किया.

गुप्त सूचना पर कार्रवाई

थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि पीडीएस दुकान के चावल की बिक्री की जा रही है. उन्होंने बताया कि त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस बल के सहयोग से महबलीपुर अनाज गोदाम से ट्रक पर चावल लोड करने के दौरान, गोदाम मालिक सुनील सिंह, आंध्रप्रदेश के ट्रक चालक सईद सेदो, शेख सुवासी को हिरासत में लिया गया है. थानाध्यक्ष ने कहा जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

नहीं मिला कोई प्रमाण

पालीगंज प्रखंड खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी मजहरुल हक ने बताया कि थानाध्यक्ष के द्वारा चावल जब्त करने काी सूचना दी गई, जिसके आलोक में गोदाम सहित पीडीएस दुकान की जांच की गई. लेकिन जांच के दौरान पीडीएस का चावल होने का कोई प्रमाण नहीं मिला. उन्होंने कहा कि चावल नहीं होने के कारण मेरी तरफ से पीडीएस का प्रथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details