बिहार

bihar

ETV Bharat / city

दूसरे चरण के मतदान को लेकर पुलिस मुख्यालय अलर्ट, वोटिंग के बाद भी तैनात रहेंगे जवान

एडीजी ने ईटीवी के माध्यम से सभी मतदाताओं से वोट डालने की अपील भी की. बांका के कटोरिया और बेलहर विधानसभा में पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है. शाम 4 बजे तक इन दो विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होगा.

By

Published : Apr 18, 2019, 12:53 PM IST

एडीजी कुंदन कृष्णन

पटना: दूसरे चरण में मतदान के लिए प्रशासन और आयोग दोनों पूरी तरह से तैयार है. सुरक्षा के व्यापत इंतजाम किए गए हैं. एडीजी कुंदन कृष्णन ने ईटीवी भारत से बातचीत की.
उन्होंने बताया कि नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में चुनाव के बाद मिलिट्री के जवान तैनात रहेंगे.

सुरक्षा के खास इंतजाम
कुंदन कृष्णन ने यह भी बताया कि दूसरे चरण में 2 विधानसभा क्षेत्र नक्सल प्रभावित हैं. इन क्षेत्रों के लिए कई स्तर के खास इंतजाम किए गए हैं. बांका के कटोरिया और बेलहर विधानसभा में पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है. शाम 4 बजे तक इन दो विधानसभा क्षेत्रों में मतदान होगा.

एडीजी कुंदन कृष्णन से बात करते ईटीवी संवाददाता

जनता से की मतदान की अपील
सभी गांव और टोलों में जवानों का कैंप बनाया गया है. एडीजी ने बताया कि दूसरे चरण में हो रहे मतदान से पुलिस मुख्यालय पूरी तरह आश्वस्त है. उन्होंने बताया कि कटिहार, किशनगंज और पूर्णिया में विशेष निगरानी रखी जा रही है. गौरतलब है इन इलाकों में धार्मिक उन्माद, वोट पोलराइज्ड करने का प्रयास किया जाता रहा है. इसलिए विशेष निगरानी रखी जा रही है. बता दें कि एडीजी ने ईटीवी के माध्यम से सभी मतदाताओं से वोट डालने की अपील भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details