बिहार

bihar

ETV Bharat / city

'मन की बात' में PM मोदी ने किया बिहार के हिमांशु का जिक्र

रविवार को पीएम मोदी ने 'मन की बात' कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कोरोनाकाल में देशवासियों के हिम्मत और संयम के लिए उन्हें धन्यवाद दिया.

By

Published : May 31, 2020, 12:45 PM IST

Updated : May 31, 2020, 12:55 PM IST

पीएम मोदी (फाइल फोटो)
पीएम मोदी (फाइल फोटो)

पटना: रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन के बीच तीसरी बार 'मन की बात' कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सिवान के हिमांशु की चर्चा की है. पीएम मोदी ने कार्यक्रम में कहा, 'बिहार के हमारे एक साथी हिमांशु ने मुझे नमो ऐप पर लिखा कि वो, एक ऐसा दिन देखना चाहते हैं जब भारत विदेश से आने वाले आयात को कम से कम कर दे'.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि 'कोरोना की वैक्सीन पर, हमारी लैब्स में जो काम हो रहा है उस पर तो दुनियाभर की नजर है और हम सबकी आशा भी.' कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कोरोना के खिलाफ एकजुट होकर लड़ रही जनता और कोरोना योद्धाओं की सराहना की. उन्होंने भारत को आत्मनिर्भर बनाने पर जोर दिया.

मन की बात कार्यक्रम का अंश

'रियायत मिली है लेकिन सावधानी बरतें'

'मन की बात' में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- कोरोना काल में हरिद्वार से हॉलीवुड तक लोग योग अपना रहे, यह कम्युनिटी, इम्युनिटी और यूनिटी के लिए बेहतर साबित हो सकता है. उन्होंने कहा ककि अर्थव्यवस्था का बड़ा हिस्सा खुल गया है, ऐसे में और सावधानी रखने की जरूरत है, दो गज की दूरी और मास्क लगाने में ढिलाई नहीं होनी चाहिए.

Last Updated : May 31, 2020, 12:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details