बिहार

bihar

बाढ़ में किशोरी हत्याकांड के विरोध में लोगों ने निकाला कैंडिल मार्च,आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग

By

Published : May 26, 2020, 11:12 PM IST

Updated : May 27, 2020, 11:57 PM IST

मोकामा प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में कई जगह कैंडल मार्च निकाल कर लोगों ने आरोपियों के त्वरित गिरफ्तारी की मांग की. मृतका के गांव महेन्द्रपुर में भी कैंडल लेकर दर्जनों महिलाओं, छात्राओं और ग्रामीणों ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया.

barh
barh

पटना:सोमवार को हाथीदह थाना के महेन्द्रपुर गांव में एक किशोरी को जलाकर मार देने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. किशोरी हत्याकांड के विरोध में स्कूली छात्राओं, महिलाओं और पुरुषों समेत सैकड़ों ग्रामीणों ने इसके विरोध में कैंडिल मार्च निकाला. नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण ये कैंडल मार्च निकाला गया.

लोगों ने निकाला कैंडिल मार्च
मोकामा प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में कई जगह कैंडल मार्च निकाल कर लोगों ने आरोपियों के त्वरित गिरफ्तारी की मांग की.मृतका के गांव महेन्द्रपुर में भी कैंडल लेकर दर्जनों महिलाओं, छात्राओं और ग्रामीणों ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया. लोगों के चेहरे पर आक्रोश और दर्द साफ नजर आ रहा था.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जगह-जगह शुरू हुए प्रदर्शन
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस लागातार छापेमारी में जुटी है. अबतक किसी की गिरफ्तारी संभव नहीं हो सकी है. 24 घंटे के अंदर हाथीदह थानाक्षेत्र में दो बच्चियों के साथ हुए हादसे ने लोगों पर गहरा असर किया है. इसके कारण ही जगह-जगह प्रदर्शन शुरू हो गये हैं.

Last Updated : May 27, 2020, 11:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details