बिहार

bihar

पटना: जलजमाव से आक्रोशित लोगों ने गोला रोड किया जाम, सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी

By

Published : Oct 1, 2019, 6:32 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 6:55 PM IST

पूरे इलाके में जलजमाव से सरकार के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. गोला रोड के लोगों ने पानी की समस्या से परेशान होकर सड़क जाम कर दिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

गोला रोड में सड़क जाम

पटना: जिले में बारिश ने लोगों में तबाही मचा दी है. हर जगह घुटने भर पानी जमा होने से अब सड़कों पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. जलजमाव से परेशान होकर स्थानीय लोगों ने गोला रोड को जाम कर दिया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की. जिससे घंटों आवागमन बाधित रहा.

दरअसल, पूरे इलाके में पानी होने से लोगों का गुस्सा सरकार के पर फूट पड़ा. गोला रोड के लोगों ने पानी की समस्या से परेशान होकर सड़क जाम कर दिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान स्थानीय निवासी ने कहा कि यह सब सरकार और नगर परिषद की लापरवाही के कारण हुआ है. उन्होंने कहा कि बारिश समस्या नहीं है, उससे निपटने का हमारे पास संसाधन होना चाहिए.

पटना से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला
कई स्थानीय लोगों ने पीएम मोदी और बीजेपी सरकार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य में एनडीए सरकार होने के बावजूद हमें इस तरह की परेशानी से जूझना पड़ रहा है. उन्होंने बताया कि सरकार इसके लिए कुछ नहीं कर रही है.

ये भी पढ़ें:-https://etvbharat.page.link/fASy5

पुलिस ने कराया मामला शांत
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए लोगों को काफी समझाईश के बाद शांत कराया. हालांकि इसके बाद भी लोग जल्द ही जलजमाव की समस्या से निजात दिलाने की मांग की है.

पटना से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

अब तक 42 लोगों की मौत
बता दें कि बिहार में लगातार बारिश के कारण लगभग पूरा पटना डूब चुका है. कंकरबाग, पटना जंक्शन, गोला रोड जैसे कई इलाके पूरी तरह से जलमग्न हो गए हैं. हर जगह 4-5 फुट तक पानी जमा है लोग इससे परेशान हैं. पानी की आफत से अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है.

Last Updated : Oct 1, 2019, 6:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details