बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पटना: इलाज के दौरान बिगड़ी बच्चे की तबीयत, परिजनों ने अस्पताल में की जमकर तोड़फोड़

बच्चे के परिजनों ने श्याम अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है, कि अस्पताल ने पैसे ऐंठने के लिए कई तरह की दवा मंगाई. जब बच्चे की तबीयत बिगड़ने लगी तो अस्पताल में मौजूद डॉक्टर भाग निकले.

By

Published : Aug 29, 2019, 1:57 PM IST

अस्पताल में हंगामा

पटना: राजधानी के कंकड़बाग थाना क्षेत्र में लोगों ने बच्चे के इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर एक अस्पताल में घंटों हंगामा किया. गुस्साए लोगों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ भी की. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया.

3 दिन पहले कराया था भर्ती
वैशाली महुआ गांव के एक बच्चे को तेज बुखार आने के कारण तीन दिन पहले पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बच्चे की तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने उसे राजधानी के श्याम अस्पताल में रेफर कर दिया. वहीं, बच्चे के परिजनों ने श्याम अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है.

बच्चे के इलाज में लापरवाही पर अस्पताल में हंगामा

परिजनों का आरोप
परिजनों का आरोप है, कि अस्पताल ने पैसे ऐंठने के लिए कई तरह की दवा मंगाई. जब बच्चे की तबीयत बिगड़ने लगी, तो अस्पताल में मौजूद डॉक्टर भाग निकले. परिजनों का कहना है, कि इलाज में लापरवाही के कारण बच्चा जिंदगी और मौत से लड़ रहा है.

सड़क जाम करते लोग

पुलिस ने कराया शांत
गुस्साए परिजनों ने अस्पताल के सामने 90 फीट रोड को जाम कर दिया था. वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया. जिसके बाद पुलिस ने सड़क से जाम हटवाया. तब जाकर यातायात पहले की तरह सुचारू हो सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details