बिहार

bihar

ऑपरेशन अलर्ट: BSF ने बॉर्डर पर जिस संदिग्ध को पकड़ा, वह पटना का रहने वाला निकला

By

Published : Aug 16, 2021, 10:52 PM IST

पाकिस्तान से लगती सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (Border Security Force) की ओर से ऑपरेशन अलर्ट (Operation Alert) चलाया जा रहा है. इसी के तहत बॉर्डर पर संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया था, जिसे आज सोमवार को संयुक्त पूछताछ के लिए बाड़मेर लाया गया है. जहां पर सुबह से ही सुरक्षा व खुफिया एजेंसियां लगातार पूछताछ कर रही हैं.

ऑपरेशन अलर्ट
ऑपरेशन अलर्ट

बाड़मेर/पटना:बीएसएफ (Border Security Force) इन दिनों बॉर्डर पर ऑपरेशन अलर्ट चला रही है. इस ऑपरेशन अलर्ट के चलते सीमा सुरक्षा बल बॉर्डर पर चौकन्नी हो गई है और अपने सभी अधिकारियों और जवानों के साथ सीमा पार की कोई भी नापाक हरकत रोकने के लिए मुस्तैद है. इसी कड़ी में 14 अगस्त को बीएसएफ ने एक संदिग्ध को पकड़ा था, जिसे सोमवार को पूछताछ के लिए बाड़मेर लाया गया.

ये भी पढ़ें: बस एजेंट की हत्या करने आया था सुपारी किलर, पटना पुलिस ने दबोचा

गडरारोड के थानाधिकारी प्रभुराम ने बताया कि 14 अगस्त को इलाके के मापुरी के पास सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा था. जिसके बाद पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम बबूल यादव बिहार के पटना का रहने वाला बताया. जब से बॉर्डर के बारे में पूछा गया तो उसने कोई संतुष्ट जवाब नहीं दिया. उसके बाद सीमा सुरक्षा बल ने कई घंटों तक उससे लगातार पूछताछ करने के बाद जब उसे संदिग्ध पाया तो पुलिस को सुपुर्द कर दिया. पुलिस की ओर से आज जिला मुख्यालय बाड़मेर पर खुफिया व सुरक्षा एजेंसियां बबूल यादव से पूछताछ कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: पटना में दहेज के लिए विवाहिता की गला दबाकर हत्या, पति गिरफ्तार

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों से लगातार बॉर्डर पर बाहरी व्यक्तियों के आने-जाने का सिलसिला बढ़ गया है. जिसके चलते मादक पदार्थों की तस्करी में इजाफा हो गया है, जिसके बाद से ही बीएसएफ से लेकर सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details