बिहार

bihar

Lockdown in Bihar: कोरोना केस में कमी के बाद पटना एयरपोर्ट पर बढ़ रही हवाई यात्रियों की संख्या

By

Published : Jun 4, 2021, 5:17 PM IST

कोरोना के मामले में गिरावट होने के बाद पटना एयरपोर्ट से परिचालन पहले की तरह ही होना शुरू हो गया है. पटना एयरपोर्ट से मिली सूचना के अनुसार आज यानी शुक्रवार तक 4206 लोगों ने विभिन्न शहर को जाने के लिए टिकट बुक किया है.

 पटना एयरपोर्ट
पटना एयरपोर्ट

पटना:राजधानी के जेपी एयरपोर्टसे कोरोना काल मे भी विमानों का परिचालन किया जा रहा है. संक्रमण के दौर में यात्रियों की संख्या कम होने के कारण कई विमान को रद्द कर दिया गया था. लेकिन अब बिहार में संक्रमण का दर कम हुआ है और लोग अब दूसरे शहर को भी जा रहे हैं.

ये भी पढें:यात्रियों की कमी के कारण पटना एयरपोर्ट पर गुरुवार को 10 जोड़े विमान रद्द

बिहार में अधिकांश ट्रेन कोरोना काल में रद्द हैं. लेकिन पटना एयरपोर्ट से अभी भी 48 जोड़े विमानों का परिचालन हो रहा है. कई शहरों के विमान यहां से परिचालित किये जा रहे हैं. लोग हवाई सफर कर अन्य शहरों को जा रहे हैं.

8 जोड़ी विमान रद्द
पटना एयरपोर्ट मिली सूचना के अनुसार आज यानी शुक्रवार तक 4206 लोगों ने विभिन्न शहर को जाने को टिकट बुक किया है, जो कि पिछले हफ्ते 1000 से 1300 तक आ गया था. वैसे आज भी अहमदाबाद, पुणे सहित कई शहरों के विमान रद्द किए गए है. लेकिन आज मात्र 8 जोड़ी विमान को ही रद्द किया गया है. कहीं ना कहीं यात्रियों की संख्या बढ़ने से अब पटना एयरपोर्ट से विमानों का परिचालन पहले की तरह ही होना शुरू हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details