बिहार

bihar

ETV Bharat / city

BJP का तेजस्वी पर वार- 'लालू यादव जेल में हैं और नेता विपक्ष प्लेन में बर्थडे मना रहे हैं'

तेजस्वी यादव के चार्टर्ड प्लेन में जन्मदिन मनाने की तस्वीर को लेकर भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने तीखा प्रहार किया है. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव को न तो बिहार की चिंता है और न ही बिहार की जनता की.

By

Published : Nov 11, 2019, 4:51 PM IST

बर्थडे पर बयान

पटना:विपक्षी दल के नेता तेजस्वी यादव की चार्टर प्लेन में जन्मदिन मनाने की तस्वीर को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. तस्वीरों को लेकर तेजस्वी यादव राजनीतिक दलों के निशाने पर है. भाजपा ने तेजस्वी यादव को एक गैर जिम्मेदार नेता करार दिया है.

चार्टर्ड प्लेन में बर्थडे पार्टी करते तेजस्वी यादव की वायरल तस्वीर
भाजपा ने किया तीखा प्रहारभाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि एक तरफ लालू यादव जेल में हैं. वहीं दूसरी तरफ उनकी विरासत पर राजनीति कर रहे तेजस्वी यादव चार्टर प्लेन में जन्मदिन मना रहे हैं. कुछ दिनों पहले बिहार बहुत बड़े संकट से जूझ रहा था. बाढ़ और जलजमाव के दौरान नेता विपक्ष के तौर पर तेजस्वी यादव कहीं नजर नहीं आए. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को न तो बिहार की चिंता है और न ही बिहार की जनता की.
भाजपा ने किया तीखा प्रहार
चार्टर्ड प्लेन में जन्मदिन की तस्वीर वायरलदरअसल, राजद नेता तेजस्वी यादव के 30वें जन्मदिन पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं. इन तस्वीरों में तेजस्वी यादव चार्टर्ड प्लेन में अपना जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को लेकर भाजपा और जदयू नेताओं की ओर से लगातार तेजस्वी यादव पर तीखा प्रहार किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details