बिहार

bihar

आज दिनभर इन 10 बड़ी खबरों पर रहेगी खास नजर

By

Published : Jun 18, 2021, 7:00 AM IST

Updated : Jun 18, 2021, 8:04 AM IST

योग गुरू बाबा रामदेव पर कार्रवाई की मांग को लेकर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के आह्वान पर प्रदेश भर के सभी सरकारी और गैर सरकारी चिकित्सीय संस्थानों में सुबह 8:30 से दोपहर 12:30 बजे तक ओपीडी सेवाएं बंद रहेंगी. इसके अलावे आज दिन भर कई बड़ी खबरों पर नजर रहेगी...

आज दिनभर इन 10 बड़ी खबरों पर रहेगी खास नजर
आज दिनभर इन 10 बड़ी खबरों पर रहेगी खास नजर

4 घंटे तक ओपीडी सेवा बंद
बाबा रामदेव पर कार्रवाई की मांग को लेकर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के आह्वान पर प्रदेश भर के सभी सरकारी और गैर सरकारी चिकित्सीय संस्थानों में सुबह 8:30 से दोपहर 12:30 बजे तक ओपीडी सेवाएं बंद रहेंगी. ऐसे में ओपीडी सेवाएं बंद रहने से मरीजों को परेशानी होनी तय है. काला बिल्ला लगाकर डॉक्टर अस्पतालों में काम करेंगे.

4 घंटे तक ओपीडी सेवा बंद

LJP की खींचतान पर रहेगी नजर
लोजपा में टूट हो चुकी है. चिराग पासवान दिल्ली में बैठे हैं और 20 जून को उन्होंने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है. ऐसे में वे क्या फैसला लेते हैं, साथ ही इस पर प्रदेश में क्या राजनीति होती है, इस पर हमारी नजर रहेगी.

LJP की खींचतान पर रहेगी नजर

प्रदेश में बाढ़ की स्थिति पर नजर
प्रदेश में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गयी है. पश्चिम चंपारण में इसका सबसे ज्यादा प्रभाव देखने को मिल रहा है. गोपालगंज और सारण में भी इसका असर देखा जा रहा है. गंडक नदी खतरे के निशान के ऊपर बह रही है. कई जगहों पर डाइवर्सन टूट गया है. कई गावों में पानी भी प्रवेश कर गया है. इस पर क्या होगा इस पर हमारी नजर रहेगी.

प्रदेश में बाढ़ की स्थिति पर नजर

BIA प्रांगण में होगा कोरोना टीकाकरण
व्यवसायियों और व्यापारियों को कोरोना टीकाकरण में हो रही समस्याओं को देखते हुए पटना के बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन प्रांगण में दो दिवसीय टीकाकरण अभियान शुरू होगा. इस अभियान से व्यापारियों में कितना उत्साह रहेगा, कितने लोग टीका लगवाएगें, इस पर हमारी नजर रहेगी.

BIA प्रांगण में होगा कोरोना टीकाकरण

राज्य भर में चल रहा वैक्सीनेशन
कोरोना पर पूर्ण रूप से काबू पाने के लिए वैक्सीनेशन ही एक मात्र इलाज उभरकर सामने आया है. ऐसे में प्रदेश भर में लोगों को वैक्सीनेट किया जा रहा है. इस खबर पर हमारी नजर रहेगी.

राज्य भर में चल रहा वैक्सीनेशन

कोरोना और ब्लैक फंगस की स्थिति पर नजर
वैसे तो बिहार में कोरोना के मामले कम हो रहे हैं. लेकिन ब्लैक फंगस ने चिंता बढ़ा दी है. ब्लैक फंगस से संबंधित खबरों पर हमारी नजर रहेगी.

कोरोना और ब्लैक फंगस की स्थिति पर नजर

आज भी बारिश की संभावना
प्रदेश भर में लगातार बारिश हो रही है. मौसम विभाग के अनुसार आगामी 48 घंटे तक गरज के साथ बारिश होगी. वज्रपात की भी संभावना व्यक्त की गयी है.

आज भी बारिश की संभावना

फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए पीएम मोदी की सौगात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना योद्धाओं के लिए एक नई सौगात लेकर आने वाले हैं. आज प्रधानमंत्री मोदी कोविड-19 फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए कस्टमाइज्ड क्रैश कोर्स की शुरुआत करने जा रहे हैं. कोरोना काल की वजह से ये कार्यक्रम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया जाएगा.

फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए पीएम मोदी की सौगात

ममता बनर्जी की याचिका पर आज कोलकाता हाईकोर्ट में सुनवाई
पश्चिम बंगाल में चुनाव खत्म होने के बाद भी सियासी पारा कम नहीं हुआ है. नंदीग्राम से चुनाव हार चुकी सीएम ममता बनर्जी ने इस सीट पर पूरी चुनावी प्रक्रिया को चुनौती देते हुए कलकत्ता हाईकोर्ट का रुख किया है. सीएम ममता की याचिका सुनवाई के लिए सूचीबद्ध कर ली गई है. हाईकोर्ट आज (18 जून) इस मामले की सुनवाई करेगा.

आज कोलकाता हाईकोर्ट में सुनवाई

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप: भारत बनाम न्यूजीलैंड
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के लिए विराट की अगुवाई में टीम इंडिया न्यूजीलैंड से भिड़ेगी. मैच आज भारतीय समयानुसार दोपहर तीन बजे से शुरू होगा.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप: भारत बनाम न्यूजीलैंड.
Last Updated : Jun 18, 2021, 8:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details