बिहार

bihar

ETV Bharat / city

कांग्रेस विधायक का बड़ा दावा- नीतीश के नेतृत्व में महागठबंधन लड़ेगा 2020 का चुनाव

कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी ने कहा है कि नीतीश कुमार कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के संपर्क में हैं. 2020 के विधानसभा चुनाव से पहले वे महागठबंधन का हिस्सा होंगे.

By

Published : Sep 23, 2019, 2:53 PM IST

Updated : Sep 23, 2019, 3:13 PM IST

मुन्ना तिवारी, कांग्रेस विधायक

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर संस्पेस बरकरार है. बीते दिनों आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी के खुलासे के बाद, अब कांग्रेस ने भी बड़ा बयान दिया है. कांग्रेस की ओर से दावा किया गया है कि अगले विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार महागठबंधन का हिस्सा होंगे.

'पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से चल रही है बातचीत'
पार्टी के विधायक मुन्ना तिवारी ने कहा है कि नीतीश कुमार कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के संपर्क में हैं. 2020 के विधानसभा चुनाव से पहले वे महागठबंधन का हिस्सा होंगे. हमने तय कर लिया है कि उन्हीं के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा. उन्होंने दावा किया कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से इस संबंध में बातचीत चल रही है. जल्द ही सारी बातों का खुलासा हो जाएगा.

मुन्ना तिवारी, कांग्रेस विधायक

शिवानंद तिवारी ने भी किया था खुलासा
बता दें कि बीते दिनों ही राजद नेता शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कुछ दिनों पहले नीतीश कुमार ने राजद से तालमेल की पहल की थी. तिवारी ने खुद दो दफे नीतीश से बात की, लेकिन इसी बीच सुशील मोदी ने ट्वीट कर नीतीश कुमार को कैप्टन मान लिया और उसके बाद नीतीश पलट गये. शिवानंद तिवारी ने आरोप लगाया था कि राजद से दोस्ती का माहौल बना कर नीतीश ने बीजेपी से अपना काम निकलवा लिया. आरजेडी नेता ने कहा था कि नीतीश कुमार के सबसे खास लोगों में से एक कुछ दिन पहले प्रस्ताव लेकर आये थे.

शिवानंद तिवारी
Last Updated : Sep 23, 2019, 3:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details